अगर आप भी पहनती है हाई हील्स, तो जरुर ध्यान में रखें ये बात...

अगर आप भी पहनती है हाई हील्स, तो जरुर ध्यान में रखें ये बात…

सभी लड़कियों को हाई हील्स पहनना बहुत पसंद होता है, खासकर जिन लड़कियों की हाइट कम होती है वो हमेशा हाई हील्स ही पहनती हैं. हाई हील्स पहनने से सेल्फ कॉन्फिडेंस बढ़ता है. पर अगर आप हाई हील्स पहनती हैं तो आपको कुछ बातों का ख्याल रखना चाहिए. आज हम आपको ऐसी ही कुछ बातो के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे हील्स पहनते वक़्त ध्यान में रखना  चाहिए.अगर आप भी पहनती है हाई हील्स, तो जरुर ध्यान में रखें ये बात...

1- अगर आप हाई हील्स पहनना पसंद करती हैं तो इन्हे रोज की जगह किसी खास मौकों पर ही पहने, क्योकि रोज पहनने से आपकी हील्स ख़राब  हो सकती हैं. 

2- कभी भी हाई हील्स पहनकर गाड़ी ना चलाएं. क्योंकि हाई हील्स पहनकर गाड़ी चलने से एक्सीडेंट भी हो सकता है. इसलिए गाड़ी चलते वक़्त हमेशा कम्फर्टेबल जूते ही पहने.

3- अपनी हील्स को लम्बे समय तक नया बनाये रखने के लिए इन्हे रोजाना साफ करें. आप इन पर पॉलिश लगाकर एक साफ कपड़े से पोंछ सकती हैं.

4- अगर आप हाई हील्स को ज्यादा देर तक पहने रखती हैं तो इससे आपके पैरों में से बदबू भी आने लगती है. इसलिए जब भी हील्स को रखे तो इनमे थोड़ा सा बेकिंग सोडा डालकर रखें, ऐसा करने से इनमे से बदबू नहीं आएगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com