अगर दिखना चाहती हैं सबसे अट्रैक्टिव तो पहने इस रंग के कपड़े

अगर दिखना चाहती हैं सबसे अट्रैक्टिव तो पहने इस रंग के कपड़े

क्या कभी आपने रेड कोट पहनकर कुछ अलग महसूस किया है? एक डेटिंग एक्सपर्ट के मुताबिक, लाल रंग का कोट पहनने से महिलाएं ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं. साथ ही उनका यह भी दावा है कि रेड कलर का कोट पहनने से महिलाओं को उनका लव पार्टनर मिल सकता है.अगर दिखना चाहती हैं सबसे अट्रैक्टिव तो पहने इस रंग के कपड़ेइस तरह से हार्ट अटैक के दौरान बचाई जा सकती हैं जान

लेकिन क्या ऐसा सच में होता है? इसी सवाल का जवाब जानने के लिए लंदन के लाइफस्टाइल एडिटर और लेखक ने खुद रेड कलर का कोट पहनकर पूरा दिन बाहर गुजारा. हैरानी तब हुई जब उनको लोगों से काफी अच्छे कॉप्लीमेंट्स मिले. जो उनको दूसरे रंग के कपड़े पहनने पर कभी नहीं मिले थे. कुछ लोगों ने उन्हें खूबसूरत कहा, तो कुछ लोगों ने उनसे दोस्ती करने की इच्छा जताई. 

जिसपर उन्होंने बताया कि ऐसा होने कि एक वजह यह भी है कि लाल रंग सभी में रंगों में सबसे अलग दिखता है. इस रंग में व्यक्ति ज्यादा खूबसूरत और अट्रैक्टिव लगता है. साथ ही यह  रंग व्यक्तित्व में निखार लाने में अहम भूमिका भी निभाता है. उनका यह भी कहना कि लाल रंग के कपड़े पहनने से लोग आपकी तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं.

उनका यह भी कहना है कि फेस्टिव सीजन लाल रंग के कपड़े पहनने के लिए सबसे अच्छा समय होता है. क्रिसमस पर लाल रंग नहीं पहना तो क्या पहना. लेकिन न्यू ईयर के मौके पर भी आप लाल रंग के कपड़े पहनकर लाखों की भीड़ में सबसे अलग दिख सकती हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com