भाषा समाचार एजेंसी की एक खबर के मुताबिक बीते रविवार को एक 2 साल का मासूम जापानी बच्चा वहां के पश्चिमी इलाके में जंगल में लापता हो गया था। अब पता चला है कि करीब तीन दिन बाद उसे सकुशल ढूंढ लिया गया है। बच्चे के बारे में मिली जानकार के अनुसार इस अवधि में वो सिर्फ नदी का पानी पीकर जीवित रहा। जबसे जानकारी मिली थी बचावकर्मी उसको तलाश करने के अभियान में पूरी क्षमता से जुटे हुए थे। घूमने निकला था सूत्रों के अनुसार ये बच्चा जिसका नाम योशिकी फुजिमोतो बताया जा रहा है रविवार की सुबह यामागुची क्षेत्र में उस समय लापता हो गया जब वह अपने भाई और दादा के साथ घूमने निकला था। इतने छोटे बच्चे के जंगल में लापता होने की खबर से हलचल मच गर्इ आैर पूरे देश में उसकी चर्चा होने लगी। उसके तलाशी अभियान की हर जानकारी के लिए लोगों में गहरी उत्सुकता भी देखी गर्इ। इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने योशिकी की तलाश में पूरे जंगल में सघन तलाशी लेनी शुरू की। जिसके बाद बुधवार की सुबह एक 78 साल के एक बुजुर्ग की नजर बच्चे पर पड़ी। इस व्यक्ति का नाम हारुओ ओबाता बताया जा रहा है जिसके अनुसार उसने बच्चे को एक चट्टान पर नंगे पैरों को हल्के पानी में डूबोये हुए बैठे देखा।

अट्रैक्टिव मेकअप पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

भाषा समाचार एजेंसी की एक खबर के मुताबिक बीते रविवार को एक 2 साल का मासूम जापानी बच्चा वहां के पश्चिमी इलाके में जंगल में लापता हो गया था।  अब पता चला है कि करीब तीन दिन बाद उसे सकुशल ढूंढ लिया गया है। बच्चे के बारे में मिली जानकार के अनुसार इस अवधि में वो सिर्फ नदी का पानी पीकर जीवित रहा। जबसे जानकारी मिली थी बचावकर्मी उसको तलाश करने के अभियान में पूरी क्षमता से  जुटे हुए थे।भाषा समाचार एजेंसी की एक खबर के मुताबिक बीते रविवार को एक 2 साल का मासूम जापानी बच्चा वहां के पश्चिमी इलाके में जंगल में लापता हो गया था।  अब पता चला है कि करीब तीन दिन बाद उसे सकुशल ढूंढ लिया गया है। बच्चे के बारे में मिली जानकार के अनुसार इस अवधि में वो सिर्फ नदी का पानी पीकर जीवित रहा। जबसे जानकारी मिली थी बचावकर्मी उसको तलाश करने के अभियान में पूरी क्षमता से  जुटे हुए थे।  घूमने निकला था   सूत्रों के अनुसार ये बच्चा जिसका नाम योशिकी फुजिमोतो बताया जा रहा है रविवार की सुबह यामागुची क्षेत्र में उस समय लापता हो गया जब वह अपने भाई और दादा के साथ घूमने निकला था। इतने छोटे बच्चे के जंगल में लापता होने की खबर से हलचल मच गर्इ आैर पूरे देश में उसकी चर्चा होने लगी। उसके तलाशी अभियान की हर जानकारी के लिए लोगों में गहरी उत्सुकता भी देखी गर्इ।  इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने योशिकी की तलाश में पूरे जंगल में सघन तलाशी लेनी शुरू की। जिसके बाद बुधवार की सुबह एक 78 साल के एक बुजुर्ग की नजर बच्चे पर पड़ी। इस व्यक्ति का नाम हारुओ ओबाता बताया जा रहा है जिसके अनुसार उसने बच्चे को एक चट्टान पर नंगे पैरों को हल्के पानी में डूबोये हुए बैठे देखा।

घूमने निकला था 

सूत्रों के अनुसार ये बच्चा जिसका नाम योशिकी फुजिमोतो बताया जा रहा है रविवार की सुबह यामागुची क्षेत्र में उस समय लापता हो गया जब वह अपने भाई और दादा के साथ घूमने निकला था। इतने छोटे बच्चे के जंगल में लापता होने की खबर से हलचल मच गर्इ आैर पूरे देश में उसकी चर्चा होने लगी। उसके तलाशी अभियान की हर जानकारी के लिए लोगों में गहरी उत्सुकता भी देखी गर्इ।  इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने योशिकी की तलाश में पूरे जंगल में सघन तलाशी लेनी शुरू की। जिसके बाद बुधवार की सुबह एक 78 साल के एक बुजुर्ग की नजर बच्चे पर पड़ी। इस व्यक्ति का नाम हारुओ ओबाता बताया जा रहा है जिसके अनुसार उसने बच्चे को एक चट्टान पर नंगे पैरों को हल्के पानी में डूबोये हुए बैठे देखा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com