अनुराग कश्यप ने कहा- परिणीति ने ‘हंसी तो फंसी’ में सुशांत के साथ काम करने से कर दिया था मना

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर के साथ हुई बातचीत के कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए थे और बताया था कि वे सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे, क्योंकि वे प्रॉब्लमैटिक थे। अब एक नए इंटरव्यू में अनुराग ने सुशांत को ऐसा कहने की वजह बताई है। कश्यप के मुताबिक दिवंगत अभिनेता अपनी बात पर कायम नहीं रहते थे और अचानक दूरी बना लेते थे।

जर्नलिस्ट फाये डिसूजा को दिए इंटरव्यू में अनुराग ने बताया कि मैंने दो प्रोजेक्ट को लेकर सुशांत से बात की थी, लेकिन पहले हां बोलने के बाद उन्होंने किसी ना किसी वजह से वो फिल्में नहीं कीं। इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ का किस्सा भी बताया।

परिणीति बोली- मैं टीवी एक्टर्स के साथ काम नहीं करूंगी

अनुराग ने कहा, शुरुआत में सुशांत ‘हंसी तो फंसी’ का हिस्सा थे और हम फिल्म के लिए हीरोइन तलाश रहे थे। हमने इस बारे में परिणीति चोपड़ा से बात की। उन्होंने ये कहकर सुशांत के साथ काम करने से इनकार कर दिया कि ‘मैं किसी टेलीविजन एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती’।

अनुराग के मुताबिक इसके बाद हमने उन्हें बताया कि सुशांत सिंह राजपूत कौन है। वो ‘काय पो छे’ कर रहा है, वो ‘पीके’ कर रहा है और जब तक ‘हंसी तो फंसी’ आएगी, वो सिर्फ टेलीविज एक्टर नहीं रहेगा।

यशराज का ऑफर मिला तो छोड़ दी हमारी फिल्म

अनुराग ने कहा, तब परिणीति के पास फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ थी। सुशांत के बारे में जानने के बाद उन्होंने यशराज फिल्म्स से इस बारे में बात की। फिर उन्होंने सुशांत को फोन लगाते हुए कहा कि आप हमारे साथ आओ और ‘हंसी तो फंसी’ की बजाय ‘शुद्ध देसी रोमांस’ करो। इसके बाद उसने हमसे कोई संपर्क नहीं किया और वो गायब हो गया।

यशराज से जुड़ना फायदे का सौदा था

अनुराग ने आगे कहा, ‘हर कोई समझ सकता है कि यशराज के साथ काम करना सुशांत के लिए ज्यादा फायदे का सौदा था। इसलिए इसके लिए किसी ने उसका विरोध नहीं किया।’ इसके बाद परिणीति और सुशांत की जोड़ी ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में नजर आई। वहीं अनुराग ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘हंसी तो फंसी’ बनाई।

‘मुक्काबाज’ के वक्त भी सुशांत ने दिया धोखा

इसके बाद साल 2016 में भी सुशांत ने एकबार फिर अनुराग के साथ वही किया। दो महीने पहले एक अन्य इंटरव्यू में इस बारे में बताते हुए अनुराग ने कहा था, ‘साल 2016 में ‘एमएस धोनी’ की रिलीज से पहले मैंने एक स्क्रिप्ट लिखी थी। जिसके बारे में बताने के लिए मुकेश छाबड़ा सुशांत के पास गया और उससे कहा कि अनुराग ने एक स्क्रिप्ट लिखी है और उसे एक ऐसे एक्टर की तलाश है जो यूपी से बाहर का हो।

फिर धोनी रिलीज हुई और फिल्म सुपरहिट हो गई। इसके बाद सुशांत ने कभी मुझे फोन नहीं किया। मैं निराश नहीं हुआ, मैं आगे बढ़ गया और फिर मैंने ‘मुक्काबाज’ बनाई।’

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com