लैपटॉप या डेस्‍कटॉप यूजर्स के लिए खुशखबरी - अब एक ऐसा माउस पैड बनाया गया है, जो आपके स्‍मार्टफोन के लिए वायरलेस चार्जर की तरह भी काम करता है-इस अनोखे माउस पैड में और भी कई खूबियां मौजूद हैं-यह लेदर और वूलेन फिनिश वाला एक ऐसा माउसपैड है, जो लैपटॉप या डेस्‍कटॉप पर माउस का उपयोग सरल बनता है साथ ही इसमें लगा है, एक ऐसा वायरलेस चार्जर जो आपके स्‍मार्टफोन को बड़ी आसानी से चार्ज कर देगा। इसकी खास बात यह है कि इसका डिज़ाइन ऐसा है जिसे आप आसानी से मोड़ करके अपनी जेब या बैग में रख सकते हैं और जब इस्‍तेमाल करना हो तो इसे लैपटॉप से जोड़ा जा सकता है। इस माउसपैड की पहली डिवायस अगस्‍त 2018 तक मार्केट में आने की संभावना है। हाई रेंज वाले वायरलेस ऑप्‍टीकल माउस और इनबिल्‍ट ट्रैकपैड के दौर में उन्‍होंने माउसपैड को नई खूबसूरती देने के साथ साथ वायरलेस चार्जर से माउसपैड फिर से चलन में आ जायेगा .इस माउस पैड में यूएसबी-ए पोर्ट माउसपैड और हाईस्‍पीड यूएसबी-सी पोर्ट वाला माउसपैड भी मौजूद है-अगर ये भारत समेत कई देशों में उपलब्ध कराया जायेगा तो इसकी कीमत 1500 रुपये के आसपास होगी.

अनोखा यूएसबी-पोर्ट के साथ मोबाइल चार्जिंग वाला माउस पैड

लैपटॉप या डेस्‍कटॉप यूजर्स के लिए खुशखबरी – अब एक ऐसा माउस पैड बनाया गया  है, जो आपके स्‍मार्टफोन के लिए वायरलेस चार्जर की तरह भी काम करता है-इस अनोखे माउस पैड में और भी कई खूबियां मौजूद हैं-यह लेदर और वूलेन फिनिश वाला एक ऐसा माउसपैड  है, जो लैपटॉप या डेस्‍कटॉप पर माउस का उपयोग सरल बनता है साथ ही इसमें लगा है, एक ऐसा वायरलेस चार्जर जो आपके स्‍मार्टफोन को बड़ी आसानी से चार्ज कर देगा।लैपटॉप या डेस्‍कटॉप यूजर्स के लिए खुशखबरी - अब एक ऐसा माउस पैड बनाया गया  है, जो आपके स्‍मार्टफोन के लिए वायरलेस चार्जर की तरह भी काम करता है-इस अनोखे माउस पैड में और भी कई खूबियां मौजूद हैं-यह लेदर और वूलेन फिनिश वाला एक ऐसा माउसपैड  है, जो लैपटॉप या डेस्‍कटॉप पर माउस का उपयोग सरल बनता है साथ ही इसमें लगा है, एक ऐसा वायरलेस चार्जर जो आपके स्‍मार्टफोन को बड़ी आसानी से चार्ज कर देगा।  इसकी खास बात यह है कि इसका डिज़ाइन ऐसा है जिसे आप आसानी से मोड़ करके अपनी जेब या बैग में रख सकते हैं और जब इस्‍तेमाल करना हो तो इसे लैपटॉप से जोड़ा जा सकता है। इस माउसपैड की पहली डिवायस अगस्‍त 2018 तक मार्केट में आने की संभावना है।   हाई रेंज वाले वायरलेस ऑप्‍टीकल माउस और इनबिल्‍ट ट्रैकपैड के दौर में उन्‍होंने माउसपैड को नई खूबसूरती देने के साथ साथ वायरलेस चार्जर से माउसपैड फिर से चलन में आ जायेगा .इस माउस पैड में यूएसबी-ए पोर्ट माउसपैड और  हाईस्‍पीड यूएसबी-सी पोर्ट वाला माउसपैड भी मौजूद है-अगर ये भारत समेत कई देशों में उपलब्ध कराया जायेगा तो इसकी कीमत 1500 रुपये के आसपास होगी.

इसकी खास बात यह है कि इसका डिज़ाइन ऐसा है जिसे आप आसानी से मोड़ करके अपनी जेब या बैग में रख सकते हैं और जब इस्‍तेमाल करना हो तो इसे लैपटॉप से जोड़ा जा सकता है। इस माउसपैड की पहली डिवायस अगस्‍त 2018 तक मार्केट में आने की संभावना है। 

हाई रेंज वाले वायरलेस ऑप्‍टीकल माउस और इनबिल्‍ट ट्रैकपैड के दौर में उन्‍होंने माउसपैड को नई खूबसूरती देने के साथ साथ वायरलेस चार्जर से माउसपैड फिर से चलन में आ जायेगा .इस माउस पैड में यूएसबी-ए पोर्ट माउसपैड और  हाईस्‍पीड यूएसबी-सी पोर्ट वाला माउसपैड भी मौजूद है-अगर ये भारत समेत कई देशों में उपलब्ध कराया जायेगा तो इसकी कीमत 1500 रुपये के आसपास होगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com