अपनी मम्मी से हूबहू मिलती है आराध्या बच्चन, देखें वायरल तस्वीर

अपनी मम्मी से हूबहू मिलती है आराध्या बच्चन, देखें वायरल तस्वीर

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के दुनिया भर में दीवाने हैं. उनकी खूबसूरती सभी को उनका दीवाना बना देती हैं. खूबसूरती के साथ-साथ वो अपनी फिल्मों में एक्टिंग से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. जितना लोग ऐश को पसंद करते हैं उतना ही ऐश की बेटी आराध्याको भी पसंद करते हैं.अपनी मम्मी से हूबहू मिलती है आराध्या बच्चन, देखें वायरल तस्वीर

बता दें, 6 साल की आराध्याके भी फैंस कुछ कम नहीं है आखिर हैं तो अपनी माँ की परछाई ही. जी हाँ, ऐसा ही कुछ चल रहा है सोशल मीडिया पर जिसे हम बताने जा रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर आराध्याकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनकी क्यूट और शर्मीली स्माइल देखी जा सकती है. इस तस्वीर को देखते हुए यूज़र उनकी तुलना ऐश्वर्या से कर रहे हैं जो सही भी है कहीं हद तक.

आप देख सकते हैं ऐश भी अपनी यंग एज में कुछ ऐसी ही दिखती थी, यानी एक जैसा हेयर स्टाइल, एक जैसी स्माइल और एक जैसा शर्माना जिसे देखकर कहा जा सकता है ऐश्वर्या से हूबहू मिलती है उनकी बेटी आराध्य. यकीन ना हो तो आप भी देख सकते हैं ऐश और आराध्याकी वो तस्वीर जो दुनिया भर में वायरल हो रही है. इन्हें आप भी समझ जायेंगे.

बता दें, आराध्याकी ये तस्वीर उनके फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे फैंस पसंद भी कर रहे हैं. इसके अलावा बता दें, ऐश्वर्या अपनी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जो जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. 

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com