अब इस फोन में भी होगा एप्पल के सबसे महंगे आईफोन जैसा डिस्प्ले...

अब इस फोन में भी होगा एप्पल के सबसे महंगे आईफोन जैसा डिस्प्ले…

ओप्पो भारत में अपना नया स्मार्टफोन Oppo F7 26 मार्च को लॉन्च करने के लिए तैयार है. ये स्मार्टफोन ‘ओप्पो F6’ का अपग्रेडेड वर्जन होगा. लॉन्च के लिए दिए गए  इनवाइट के मुताबिक, इस फोन में ऑर्टिफिशियल इंटेलीजेंस फीचर्स मौजूद होंगे. इससे पहले ट्विटर पर इस फोन का टीज़र जारी किया गया था. कहा जा रहा है कि इस फोन में फुल स्क्रीन और बेज़ल लेस डिस्प्ले. साथ ही इसमें आईफोन जैसा नॉच यानी की फ्रंट पैनल हो सकता है.अब इस फोन में भी होगा एप्पल के सबसे महंगे आईफोन जैसा डिस्प्ले...इसके फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.28 इंच (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले होने की उम्मीद की जा रही है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 19:9 हो सकता है. टीज़र में देखें तो ओप्पो F7 का लुक ओप्पो R15 से मिलता जुलता होगा.

कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. ओपो F7 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 के साथ पेश किया जा सकता है. साथ ही ये फेस अनलॉक फीचर के साथ भी पेश किया जा सकता है.

कीमत के मामले में ये फोन बजट से थोड़ा उपर हो सकता है, जिसकी कीमत लगभग 22,000 रुपये हो सकती है. हालांकि, इस फोन को लेकर कंपनी ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com