अभी-अभी: अमेरिकन कंपनी ने अंकित तिवारी, शिल्पा राव और आकृति कक्कड़ पर कराई FIR

अभी-अभी: अमेरिकन कंपनी ने अंकित तिवारी, शिल्पा राव और आकृति कक्कड़ पर कराई FIR

बॉलीवुड के तीन ख्यात प्लेबैक सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. इन पर पैसा लेकर म्यूजिक कॉन्सर्ट न करने का आरोप है. ये सिंगर है अंकित तिवारी, शिल्पा राव और आकृति कक्कड़.अभी-अभी: अमेरिकन कंपनी ने अंकित तिवारी, शिल्पा राव और आकृति कक्कड़ पर कराई FIRBigg Boss 11: आज सपना चौधरी के फैंस को सलमान देंगे बड़ी खुशखबरी…

ये मामला दो साल पुराना है. एक यूएस बेस्ड कंपनी ने अंकित तिवारी, शिल्पा राव और आकृति कक्कड़ पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 30 लाख रुपए की फीस लेने के बाद भी परफॉर्म नहीं किया. इसी आरोप के चलते इन सिंगर्स पर ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है. इन्हें नोटिस भेजकर तत्काल अपने बयान दर्ज कराने के लिए समन जारी कि‍या गया है. लेकिन फिलहाल ये तीनों सिंगर मुंबई में नहीं है.

बता दें कि अंकित तिवारी पहले भी विवादों का हिस्सा बने हैं. दो साल पहले लॉयंस गोल्ड अवार्ड्स समारोह में अंकित तिवारी को अवार्ड से नवाजा जाना था, पर जब उनका नाम पुकारा गया तो वो मंच पर नहीं पहुंचे. चौंकाने वाली बात यह है कि वो अवार्ड समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे भी थे. लेकिन अवार्ड्स धीरे-धीरे सभी को दिए जा रहे थे, साथ में परफॉर्मेंस भी हो रही थी और इस विलंब को अंकित तिवारी बर्दाश्त नहीं कर पाए, और बिना अवार्ड लिए ही चले गए. 

अंकित तिवारी पर 2014 में हुए युवती ने शादी के झूठे सपने दिखाने का आरोप लगाया था.इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाली पीड़िता ने खुलासा किया है कि अंकित ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो वह रेप वीडियो सार्वजनिक कर देगा.इस मामले में अंकित को गिरफ्तार किया गया था. पीड़िता ने कहा था, ‘मैं अंकित से करीब एक साल पहले अक्टूबर 2012 में दुर्गा पूजा के दौरान मिली थी. उसके वकील का ये दावा कि मैंने दो साल पहले उससे शादी की थी. यह सरासर झूठ है.’ पीड़िता ने इस बात से भी इनकार किया कि उसने अंकित से तीन करोड़ रुपए ऐंठने की कोशिश की थी. उसने कहा, ‘मैं अंकित से तब मिली थी जब वह स्ट्रगलर था. मैंने उसके लिए मोबाइल फोन खरीदा था और उसके टेलीफोन बिल्स भरे हैं. अगर आपने आज तक एक करोड़ रुपए भी नहीं कमाए तो आप कैसे किसी पर तीन करोड़ रुपए ऐंठने का आरोप लगा सकते हैं? मैं एक कंपनी की वीपी हूं और मुझे पैसों की जरूरत नहीं है.’

अंकित तिवारी ने सोशल मीडिया पर रेप का वीडियो अपलोड करने की धमकी दी थी: पीड़िता

आपको बता दें कि ये वही अंकित तिवारी हैं जिन्‍होंने 2013 की सुपरहिट फिल्‍म ‘आशिकी 2’ के लिए हिट गाना ‘सुन रहा है न तू…’ गाया था.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com