अभी-अभी: अरुण जेटली ने दिया बड़ा बयान, कहा- PM मोदी का मंत्र- सत्ता सुख के लिए नहीं, सेवा के लिए है

अभी-अभी: अरुण जेटली ने दिया बड़ा बयान, कहा- PM मोदी का मंत्र- सत्ता सुख के लिए नहीं, सेवा के लिए है

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद वित्तमंत्री अरुण जेटली ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में इस बात जोर दिया कि लोकतंत्र को सिर्फ चुनावी दायरे में नहीं देखा जाना चाहिए. किसी भी सरकार के लिए जनभागीदारी बहुत महत्वपूर्ण है. ताकि आम लोगों का जीवनस्तर सुधारा जा सके. जब तक कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं में हिस्सा नहीं लेंगे, हम सफलता को लेकर आश्वस्त नहीं हो सकते. स्वच्छता अभियान इसका एक उदाहरण है.अभी-अभी: अरुण जेटली ने दिया बड़ा बयान, कहा- PM मोदी का मंत्र- सत्ता सुख के लिए नहीं, सेवा के लिए हैGood News: देश में पहली बार इस एयरपोर्ट पर शुरू हुई सुविधा, जानिए क्या है!

प्रधानमंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि पार्टी कार्यकर्ताओं को देश के हर गांवों में जाना चाहिए और सरकार की योजनाओं को लोगों के बीच पहुंचाना चाहिए. ताकि उन्हें इसका लाभ मिले.

‘विपक्ष को समझ नहीं आ रहा अपनी भूमिका कैसे निभाएं’

वित्तमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में दो बार विपक्ष का जिक्र किया और कहा कि विपक्ष को समझ नहीं आ रहा कि अपनी भूमिका का निर्वाह कैसे करें. विपक्ष के लिए सत्ता सिर्फ उपभोग की वस्तु थी. बिना स्पष्ट कारणों के कड़े शब्दों का उपयोग कोई विकल्प नहीं हो सकता. 

आज गरीबों के लिए योजना की घोषणा करेंगे PM

उन्होंने कहा कि कहा कि सरदार पटेल की जन्मदिवस शताब्दी के मौके पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा. प्रधानमंत्री आज शाम दीनदयाल शताब्दी के मौके पर गरीबों के लिए योजना की घोषणा करेंगे.

भ्रष्टाचार पर कोई समझौता नहीं

भ्रष्टाचार के संबंध में प्रधानमंत्री ने कहा कि इस पर समझौता नहीं किया जा सकता. कोई भी पकड़ा जाएगा, तो बचेगा नहीं. आतंकवाद, भष्ट्राचार और जनभागीदारी लोगों के लिए है और इसमें कार्यकर्ताओं को शामिल कर इसे सफल बनाया जाएगा.

देश ने बीजेपी को बहुत दियाः PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश ने बीजेपी को बहुत दिया है. राज्य में सरकारें, केंद्र में सरकारें हैं. अब हमारी बहुत जिम्मेदारी है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि शौचालय का इज्जतघर रखकर उन्होंने इसे घर की इज्जत का प्रतीक बनाया है.

 

‘सत्ता सुख के लिए नहीं, सेवा के लिए’

पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि बिना जन भागीदारी के कोई योजना सफल नहीं हो सकती. चुनाव तीन साल में होगा या 5 साल में, इसका इंतजार मत करिए. जनता के बीच रहिए. सत्ता सुख के लिए नहीं, बल्कि सेवा के लिए है.

केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना हो या मुद्रा योजना इनसे संतुष्टि मिलती है, क्योंकि इससे गरीबों का कल्याण हो रहा है.

2019 में होगी जबरदस्त जीतः अमित शाह

इससे पहले कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पार्टी 2019 के आम चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल करेगी. शाह ने केरल और पश्चिम बंगाल में हो रही राजनीतिक हिंसा की भी निंदा की.

कार्यकारिणी में डोकलाम मुद्दे पर सरकार के रुख को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया गया. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इसे सरकार की अंतरराष्ट्रीय कूटनीतिक सफलता करार दिया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन को एक बड़ी उपलब्धि बताया गया.

कार्यकारिणी में बीजेपी के 13 मुख्यमंत्रियों, 6 उपमुख्यमंत्रियों, 232 राज्य मंत्री, 1515 विधायक और एमएलसी और संसद की दोनों सदनों के 334 सांसदों ने हिस्सा लिया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com