अभी-अभी: इस बार होली नहीं मनाएंगे गृहमंत्री राजनाथ, जानें क्या है वजह

सुकमा हमले में शहीद जवानों के शोक में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह इस बार होली नहीं मनाएंगे। शनिवार को उन्होंने रायपुर में शहीदों को श्रद्धांजलि दी थी।

अभी-अभी: इस बार होली नहीं मनाएंगे गृहमंत्री राजनाथ, जानें क्या है वजह

इसके साथ ही उन्होंने ने CRPF अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक में इस हमले को कायराना करार देते हुए माओवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।
इस दौरान गृहमंत्री ने कहा है कि छत्तीसगढ़ के बस्तर में हुई जवानों की ये शहादत अनमोल है। उन्होंने शहीद जवानों के परिवार को एक करोड़ रुपये बतौर अनुकंपा देने का ऐलान किया।
रायपुर में राजनाथ सिंह ने CRPF के शहीद जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए. इस दौरान उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनके मंत्रिमंडल के सारे सदस्य मौजूद थे।
इससे पहले राजनाथ सिंह ने रायपुर स्थित अस्पताल जाकर घायल जवानों से मुलाकात की। यहां उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि CRPF के जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। नक्सलियों से अब और भी सख्ती से निपटा जाएगा।
बता दें कि CRPF की 219वीं बटालियन के 20 जवान शनिवार तड़के करीब चार बजे सर्चिंग के लिए निकले थे। बेस कैंप से करीब तीन किलोमीटर दूर इन जवानों पर नक्सलियों ने हमला बोल दिया।
इससे पहले कि ये जवान मोर्चा ले पाते, नक्सलियों ने गोलियों की बौछार शुरू कर दी। इस हमले में एक इंस्पेक्टर, दो सब इंस्पेक्टर, दो हेड कांस्टेबल और 7 जवान शहीद हो गए।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com