अभी-अभी: एयरफोर्स चीफ बोले- चीन-पाक को एक-साथ जवाब देने को सक्षम है हमारी सेना

एयरफोर्स चीफ बीएस धनोवा ने गुरुवार को कहा कि वायुसेना दो मोर्चों पर भी जंग के लिए तैयार है। उन्होंने साफ तौर पर इशारा दिया है कि वायुसेना चीन और पाकिस्तान को एक-साथ जवाब देने में सक्षम है। धनोवा ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह सीमापार कार्रवाई भी कर सकते हैं।
अभी-अभी: एयरफोर्स चीफ बोले- चीन-पाक को एक-साथ जवाब देने को सक्षम है हमारी सेना उन्होंने कहा कि अगर सरकार एक और सर्जिकल स्ट्राइक का फैसला लेती है तो भारतीय वायु सेना इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। दिल्ली में सालाना प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि वायु सेना सीमा पर कार्रवाई करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अगर कोई और सर्जिकल स्ट्राइक होती है तो उसमें वायु सेना जरूर शामिल होगी। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सरकार ने कहा था कि भारत एक साथ चीन और पाकिस्तान से युद्ध के लिए तैयार है। 

इस दौरान धनोवा ने कहा कि आतंकी हमलों में हमारा नुकसान होना चिंता का विषय है। मेरे कमांड के अंतर्गत एयरफोर्स की महिलाएं और पुरुष दोनों ही तैयार है, जो किसी भी प्रकार की चुनौती के खिलाफ खडे़ हो सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि भारतीय वायु सेना किसी भी प्रकार की जंग के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि उन्होंने साफ कर दिया कि सर्जिकल स्ट्राइक में वायुसेना का इस्तेमाल करना है या नहीं ये सरकार का फैसला होगा।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com