अभी-अभी: धमाकेदार ऑफर Airtel देगा 30GB 4G इंटरनेट बिलुकल फ्री, ऐसे उठायें ऑफर का लाभ

नई दिल्ली। जियो के आने के बाद देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही है। ऐसे में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए सरप्राइज प्लान पेश किया है।  इस ऑफर के तहत यूजर्स को 30 जीबी 4जी डाटा बिल्कुल मुफ्त दिया जा रहा है। आइये जानते हैं आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं।

अभी-अभी: धमाकेदार ऑफर Airtel देगा 30GB 4G इंटरनेट बिलुकल फ्री, ऐसे उठायें ऑफर का लाभ

जब नशे में धुत बहेन की भाई ने उतार दी पैंटी फिर हुआ कुछ ऐसा……..

इकोनॉमिक्स टाइम्स के रिपोर्ट के अनुसार भारती एयरटेल के सीईओ ने कहा कि 13 मार्च से पोस्टपेड यूजर्स को सरप्राइज ऑफर मिलना शुरू हो गया है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को My Airtel App के जरिए 30 जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा है। अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो, पोस्टपेड यूजर को सबसे पहले My Airtel App पर जाना होगा। जिसके बाद ऊपर दिए गए बैन में क्लेम नाउ पर टैप करना होगा, जिसके बाद फ्री डाटा को क्रेडिट किया जा सकता है।

हॉट कपड़ों में हॉट डॉग बेचती है ये लड़की रोडसाइड दुकान पर क्या आप नहीं आना चाहेंगे यहाँ?

वहीँ एयरटेल के तरफ से पोस्टपेड ग्राहकों को इसके लिए ई-मेल में होली की शुभकामना देते हुए लिखा गया है कि, ‘हमारा सेलिब्रेशन हमारे ग्राहकों के बिना अधूरा है। पोस्टपेड ग्राहकों को एयरटेल पर विश्वास करने और हमारे साथ बने रहने के लिए उनका शुक्रिया। वहीँ इस ऑफर की सबसे खास बात यह है कि यूजर्स को यह ऑफर हर महीने 10 जीबी लगातार 3 महीने तक दिया जायेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com