अभी-अभी: फडणवीस के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगले साल महाराष्ट्र में बदल जाएगी सरकार

अभी-अभी: फडणवीस के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगले साल महाराष्ट्र में बदल जाएगी सरकार

महाराष्ट्र में भाजपा के वरिष्ठ नेता और खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री गिरीश बापट ने देवेंद्र फडणनवीस सरकार को उस समय असमंजस में डाल दिया जब उन्होंने कहा कि अगले साल सरकार बदल जाएगी। इसी वजह से जो लोग इस सरकार से अपने काम करवाना चाहते हैं उन्हें सख्ती से अपनी मांगों का पालन करवाना पड़ेगा। उन्होंने यह बयान अखिल महाराष्ट्र अनार उत्पादक संशोधन संघ के कार्यक्रम के दौरान 6 जनवरी को दिया था। गुरुवार को यह बयान वायरल हो गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें इस बोल्ड बयान के लिए बधाईयां मिलने लगीं।अभी-अभी: फडणवीस के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगले साल महाराष्ट्र में बदल जाएगी सरकार

बापट ने अपने बयान में कहा था- आपको जो कुछ चाहिए अभी ले लो क्योंकि एक साल बाद सरकार बदलने वाली है। उन्होंने अनार उत्पादकों को भरोसी दिलाया कि वो इस महीने के आखिर में उनकी सभी मांगो पर गहन बातचीत करेंगे। जिसके बाद वो प्रदेश के मुख्यमंत्री और कृषि मंत्री के साथ मिलकर मुंबई में एक बैठक का आयोजन करेंगे जिसमें उनसे फॉलोअप किया जाएगा। मैं आपको नहीं बताउंगा कि क्या होने वाला है लेकिन मुझे पता है कि आगे क्या होगा।

बापट के इस बयान से जहां कांग्रेस और एनसीपी को भाजपा सरकार पर चुटकी लेने का मौका मिल गया। वहीं प्रदेश में भाजपा की गठबंधन साथी शिवसेना सरकार ने भी मंत्री के सच बोलने की वजह से तारीफ की। 6 बार पुणे से विधायक रह चुके बापट ने कहा- चाहे कोई भी सरकार या पार्टी सत्ता में रहे, किसानों की मदद करना उनका मुख्य कर्तव्य है। इसी वजह से भाजपा सरकार ने जरुरतमंद किसानों के लिए 34,000 करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया है।

गिरीश के इस बयान ने पुणे में उनके समर्थकों को भी चौंका दिया था। इससे पहले भी उन्होंने स्टूडेंट्स को लेकर एक विवादित बयान दिया था। जिसे विरोध बढ़ने के बाद उन्होंने वापस ले लिया था। इसी बीच राज्य के वित्त मंत्री सुधीर मुंगतीवार ने बताया कि उन्होंने इस मामले पर बापट से बात की है। उनके कहने का मतलब था कि लोगों को अपनी मांगो पर फॉलोअप करते रहना चाहिए जिससे कि काम तेजी से हो सके।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com