अभी-अभी: वायरल हुई तस्वीर योगी आदित्यनाथ ने सरकारी नल से पिया पानी

ये तस्वीर देखिए, सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ये तस्वीर कल की है। एक सीएम अचानक थाने में आता है और सरकारी नल पर पानी पीता है।

दावा किया जा रहा है कि तस्वीर कल की है। लेकिन हम कहते हैं कि तस्वीर अगर पुरानी भी है तो क्या हुआ ये तस्वीर कितना बड़ा संदेश दे रही है वो देखो। योगी को पहले भी सुरक्षा मिली थी वो पहले भी VVIP थे अगर ये तस्वीर उस दौरान की है तो हमारे अमीर नेताओं को सोचना चाहिए कि उनमें ये सादगी क्यों नहीं है।

अभी अभी: अरुण जेटली के इस बयान से पूरे देश में मचा दिया भूचाल, चारो तरफ़ मचा बवाल

योगी जैसी शख्सियत का सरकारी नल पर पानी पीना कोई छोटी बात नहीं है। ये तस्वीर कांग्रेस आप बसपा सपा सभी पार्टियों को देखनी चाहिए। इससे पहले  आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हजरतगंज थाने पहुंच गए। उन्होंने वहां पर रजिस्टर देखा और पूरे थाने का मुआयना किया।

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य में कानून का राज हो। इस दृष्टि से पुलिस का मनोबल देखने और पुलिस की कार्यशैली की स्थिति को परखने के लिए यह दौरा था और ऐसे और दौरे हो सकते हैं।
प्रदेश के प्रशासनिक तंत्र के पेंच कसने में जुटे मुख्यमंत्री अचानक हजरतगंज कोतवाली पहुंचे। मुख्यमंत्री के अचानक पहुंचने से वहां हड़कम्प मच गया। उनके साथ पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद और लखनऊ की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी भी मौजूद थीं।
आदित्यनाथ ने कहा ‘‘उत्तर प्रदेश में कानून का राज हो, इसलिये पुलिस का मनोबल कैसा है, यह जानने के लिये मैंने हजरतगंज कोतवाली का दौरा किया है। इसके अलावा पुलिसिंग को बेहतर करने के लिये और कौन-कौन से प्रभावी कार्य हो सकते हैं, यह जानने के लिये मैंने निरीक्षण किया है. यह कोई पहला निरीक्षण नहीं है।
आगे भी ऐसे निरीक्षण होंगे। हम उत्तर प्रदेश की जनता के हित में कोई कदम उठाने में नहीं हिचकेंगे। इस बीच, पुलिस महानिदेशक ने बताया कि अपने दौरे के दौरान आदित्यनाथ ने अपराध शाखा और साइबर प्रकोष्ठ का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों और कर्मचारियों को समय से दफ्तर आने की ताकीद की। साथ ही उन्होंने अपराध शाखा के बारे में तथा पुलिस की आवश्यकताओं के बारे में बहुत गहन जानकारी ली।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com