Lucknow: A priest paints 'swastika' and 'OM' signs outside the official bungalow of UP Chief Minister Yogi Adityanath in Lucknow on Monday. PTI Photo (PTI3_20_2017_000179A)

अभी-अभी: सरकारी बंगले में सीएम ने किया प्रवेश , पढि़ए क्या-क्या हुआ बदलाव !

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अब अपने सरकारी बंगले 5 कालीदास मार्ग में रहेंगे। नवरात्रि के पहले दिन मुख्यमंत्री योगी अपने सरकारी बंगले में पहला कदम दोपहर 12 बजे के करीब रखा। वह कई दिनों से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रह रहे थे।


सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री के बंगले में सुबह नवरात्रि की कलश पूजा होगी। माना जा रहा है कि गोरखनाथ मंदिर के पुजारी खुद पूजा करेंगे। बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे के आसपास सीएम पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी को राम मनोहर लोहिया अस्पताल से देख कर वापस लौटे और फिर उन्होंने 5 केडी स्थित अपने सरकारी आवास में गृह प्रवेश किया। शाम करीब पांच बजे सीएम बंगले पर सरकार के मंत्री, विधायक और बीजेपी के बड़े नेता जुटेंगे। यहां इन लोगों के लिए फलाहार का कार्यक्रम रखा गया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 150 लोगों के साथ फलाहार करेंगे। 5 कालिदास मार्ग का बंगला नए सीएम के मिजाज के मुताबिक बदला गया है। यहां जमीन पर बैठने का इंतजाम किया गया है। साथ ही बेडरूम में बिस्तरों को बदलकर लकड़ी का तख्त लगाया गया है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तांबे और कांसे के बर्तनों में मेहमानों की मेजबानी करेंगे। सीएम बनने के बाद से योगी आदित्यनाथ वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रह रहे थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com