अभी-अभी: सलमान ने फैंस को दिया कुछ खास ज्ञान, जिसे जानकर आप हो जायेगे हैरान...

अभी-अभी: सलमान ने फैंस को दिया कुछ खास ज्ञान, जिसे जानकर आप हो जायेगे हैरान…

हाल ही में सुबह-सवेरे सलमान खान बैंडस्टैंड बांद्रा की तरफ सैर के लिए निकले. उनके साथ उनके दो सिक्योरिटी गार्ड भी थे. तभी उन्हें देखते ही उनके कुछ फैंस उनसे एक सेल्फी की गुजारिश करने के लिए उनके पीछे भागे. मगर सलमान के गार्ड्स ने उन्हें रोक दिया. जब बहुत कोशिश करने पर भी कुछ नहीं बना, तो वो फैंस, जिनमें ज्यादातर युवा लड़के थे वहीं बैठ गए.लेकिन जब सलमान जॉगिंग करके लौट रहे थे, तब उन्होंने देखा कि वो लड़के बेंच पर बैठकर सिगरेट और बीयर पी रहे हैं. इसके बाद जो हुआ, उस पर शायद आपको यकीन न हो, मगर ऐसा सच में हुआ.अभी-अभी: सलमान ने फैंस को दिया कुछ खास ज्ञान, जिसे जानकर आप हो जायेगे हैरान...आखिर क्यों घर की तलाश में घूम रहे टाइगर और दिशा पाटनी…

रिपोर्ट्स की मानें, तो सलमान खान खुद उन लोगों के पास गए और उन्हें एक अच्छा खास लेक्चर दिया. सुपरस्टार सलमान खानने कहा कि सिगरेट और शराब पीना बुरी आदत है. इससे शरीर को नुकसान होता है. अच्छी बात ये रही कि सलमान के फैंस ने भी उनकी ये बात गंभीरता से सुनी और उसी वक्त सिगरेट के पैकेट और बीयर की बोतल कूड़ेदान में फेंक दीं.

और इसके बाद जो हुआ, उस पर तो सच में आप यकीन नहीं करेंगे. सल्लू भाई ने जब देखा कि फैंस ने उनकी बात इतने ध्यान से सुनी है, तो खुश होकर उन्होंने खुद उनके साथ सेल्फी क्लिक की. इसे कहते हैं रियल सुपरस्टार !!

वैसे सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में व्यस्त हैं. इससे पहले आई उनकी फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई, इसलिए टाइगर जिंदा है से सभी को काफी उम्मीदे हैं. इस फिल्म में लंबे समय बाद सलमान कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com