अभी-अभी: सेंसर ने लगाए संजय दत्त की भूमि पर 13 कट, क्या करेंगे फिल्ममेकर्स....

अभी-अभी: सेंसर ने लगाए संजय दत्त की भूमि पर 13 कट, क्या करेंगे फिल्ममेकर्स….

संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि सेंसर के पचड़े में फंस गई है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 13 कट लगाने को कहा है. लेकिन इसमें एक कट ऐसा है, जिसे लेकर फिल्ममेकर्स पसोपेश में हैं. दरअसल फिल्म में रेप से जुड़ा एक सीन है, जिसमें सेंसर बोर्ड ने कुछ कट लगाने को कहा है. जबकि फिल्म के मेकर्स का मानना है कि यह सीन फिल्म का अहम हिस्सा है. अपने पक्ष में फिल्ममेकर्स ने हाल ही में आई फिल्म मॉम का भी उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि फिल्म मॉम में ऐसा ही सीन दिखाया गया है.अभी-अभी: सेंसर ने लगाए संजय दत्त की भूमि पर 13 कट, क्या करेंगे फिल्ममेकर्स....अभी-अभी: केंद्र सरकार को लगा बड़ा झटका, 10 साल पुराने डीजल वाहन दिल्ली- NCR में रहेंगे बैन…

भूमि को फिलहाल U/A सर्टिफिकेट दिया गया है. अब देखना होगा कि फिल्मकार कट के साथ ही फिल्म रिलीज करने को तैयार होते हैं या इसे लेकर एडवाइजरी कमेटी के पास जाते हैं.

22 सितंबर को रिलीज होनी है फिल्म

इस फिल्म में संजय दत्त और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं. ‘भूमि’ एक इमोशनल ड्रामा है, जो बाप और बेटी के रिलेशन को दिखाती है. फिल्म का बैकड्रॉप आगरा का है। फिल्म 22 सितंबर 2017 को रिलीज होगी. ‘भूमि’ के अलावा संजय ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’, ‘तोरबाज’ और ‘मलंग’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे. 

बीते दिनों इस फिल्म के पोस्टर्स और गानों की काफी चर्चा रही है. ये फिल्म सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म में संजय दत्त अदिति के पिता का रोल कर रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही लेखक गीतकार प्रसून जोशी को सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन भाजपा नेता वाणी त्रिपाठी टिक्कू समेत 12 सदस्यों को इस बोर्ड में शामिल किया गया है। उनसे पहले पहलाज निहलानी सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष थे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com