अभी अभी: Alcatel ने किया लॉन्च U5 HD, जानिए इसके कीमत और फीचर्स...

अभी अभी: Alcatel ने किया लॉन्च U5 HD, जानिए इसके कीमत और फीचर्स…

Idol 4 Pro को लॉन्च करने के बाद Alcatel ने अब अपने नए स्मार्टफोन U5 HD को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये एंड्रायड नूगट पर चलता है और इसमें लो लाइट सेल्फी के लिए फ्लैश सपोर्ट दिया गया है. फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत और इसकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.अभी अभी: Alcatel ने किया लॉन्च U5 HD, जानिए इसके कीमत और फीचर्स...बड़ी खुशखबरी: Galaxy Note 7 फ्लॉप होने के बाद आज लॉन्च हुआ Galaxy Note 8, जानिए पूरी जानकारी…

Alcatel U5 HD का बैक पैटर्न वाला है और इसमें सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है. वॉल्यूम-की और पॉवर-की को लेफ्ट में जगह दी गई है. इस स्मार्टफोन को केवल ब्लैक और व्हाइट कलर वैरिएंट में पेश किया गया है. Alcatel U5 HD फरवरी में  MWC में लॉन्च किए गए  Alcatel U5 का ही अपग्रेडेड वैरिएंट है.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो डुअल सिम सपोर्ट वाला Alcatel U5 HD एंड्रायड नूगट पर चलता है और इसमें 5.5-इंच HD (720×1280 pixels) डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 1GB रैम के साथ  MediaTek MT6737 प्रोसेसर दिया गया है. इसका इंटरनल स्टोरेज 8GB का है जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में ऑटोफोकस और LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है वहीं इसके फ्रंट में LED फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 2200mAh की है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें G LTE, Wi-Fi और Bluetooth मौजूद है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com