अभी-अभी: BSNL अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए लाया ये धमाकेदार ऑफर

अभी-अभी: BSNL अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए लाया ये धमाकेदार ऑफर

सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक नया धमाकेदार प्लान पेश किया है. इस प्लान के तहत बीएसएनएल कस्टमर्स को डेटा, वॉयस कॉल और एसएमएस सबकुछ अनलिमिटेड दिया जा रहा है. कंपनी ने अपने ये नया पोस्टपेड प्लान 1,595 रुपए कीमत पर पेश किया है. ये प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है. बीएसएनएल के 1,595 रुपए के प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी और रोमिंग) की सुविधा दी जा रही है.अभी-अभी: BSNL अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए लाया ये धमाकेदार ऑफर

इस प्लान की ख़ास बात ये है कि यूजर्स इसके तहत में किसी भी नेटवर्क के लैंडलाइन नंबर पर कॉल कर सकते हैं. साथ ही इसके अंतर्गत अनलिमिडेट डेटा भी उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा बीएसएनएल के इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस भी मुफ्त दे रहा है. इतना ही नहीं कंपनी अपने इस नए प्लान के तहत यूजर्स को डिजिटल कंटेंट और मैग्जिन्स पर भी फ्री सब्सक्रिप्शन मुहैया करा रही है.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में बीएसएनएल ने अपने तीन नए 4G Plus WiFi प्लान पेश किए हैं. इस प्लान के जरिए कंपनी के यूजर्स बीएसएनएल वाईफाई हॉटस्पॉट का भी मजा उठा सकते है. गौरतलब है कि बीएसएनएल के 4जी+ wifi प्लान्स 10 रुपए से शुरू होकर 1,999 रुपए तक की कीमत पर उपलब्ध कराये गए है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com