अभी अभी: CM बनते ही योगी आदित्‍यनाथ का UP में जलवा शुरू, जनता के लिए किये ये पांच बड़े ऐलान

योगी आदित्‍यनाथ उत्‍तर प्रदेश के 21वें मुख्यमंत्री बन गए हैं। रविवार को उनके साथ 46 मंत्रियों को भी शपथ दिलाई गई है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लालकृष्ण आडवाणी और अमित शाह के अलावा तमाम बड़े नेता शामिल हुए।  इसके बाद उन्‍होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अपनी नई सरकार की प्राथमिकताओं को गिनाया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार राज्य में कानून-व्यवस्था दुरुस्त करने और सबके विकास के लिए सरकार काम करेगी।  पहले दिन योगी सरकार की ओर से ये पांच बड़े ऐलान किए गए…

योगी आदित्‍यनाथ

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा – बयानबाजियों से दूर रहें मंत्री

योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री की कुर्सी सम्भालते हुए कहा कि मंत्री अनाप-शनाप बयानों से दूर रहें।

15 दिन में मंत्री देंगे अपनी संपत्ति का ब्यौरा

उत्‍तर प्रदेश के 21वें मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार शाम को मीडिया के कुछ सवालों का जवाब देते हुए कहा- हम सबका विकास करेंगे। सब वादे पूरे होंगे। इस दौरान योगी सरकार की ओर से एक बड़ा ऐलान किया गया। यूपी की बीजेपी सरकार ने अपने सभी मंत्रियों से 15 दिन के भीतर प्रॉपर्टी का पूरा ब्यौरा मांगा है। इसी के साथ योगी सरकार ने साफ कर दिया कि भ्रष्टाचार के मामलों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था

यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार युवाओं के सपनों को साकार करने के लिए रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर सृजित करने के लिए प्रतिबद्ध है।  सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी के संपल्पपत्र में किए गए वादे पूरे किए जाएंगे।

 

यूपी सरकार के लिए दो प्रवक्ताओं की नियुक्ति

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने दो मंत्रियों श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह को यूपी सरकार का प्रवक्ता नियुक्त किया है।  ये दोनों नेता पार्टी के दिल्ली मुख्यालय में मीडिया सेल के प्रभारी रह चुके हैं।

ग्रामीण इलाकों पर खास नजर

साथ ही सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने ऐलान किया कि यूपी के विकास में खेती महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए।  किसानों की उन्नति सरकार की प्राथमिकता में होगी।  साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया कि ग्रामीण इलाकों के विकास के लिए अलग से योजना बनाकर काम किया जाएगा गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के सीएम पद की शपथ ले ली है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य उपमुख्यमंत्री बन गए हैं। योगी आदित्‍यनाथ के मंत्रिमंडल में 46 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया कि खेती को यूपी के विकास का आधार बनाया जाएगा और किसानों की उन्नति सरकार की प्राथमिकता में होगी।  साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया कि ग्रामीण इलाकों के विकास के लिए अलग से योजना बनाकर काम किया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com