अभी अभी: Idea ने लाँच किया नया धमाकेदार प्लान, मात्र 1 रुपये में दे रहा है अनलिमिटेड 4G डेटा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए भले ही सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने एक से बढ़कर एक ऑफर पेश किये फिर भी जियो के पीछा कर पाना मुश्किल हो रहा है। जिसको देखते हुए एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल जैसी कंपनियों के बाद आइडिया ने नया और शानदार ऑफर लॉन्च किया है। जी हां Idea Cellular के इस नये ऑफर के तहत आपको मात्र 1 रुपए की कीमत में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट दिया जा रहा है, तो आइये बताते हैं आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज़: अब बचत खाते से हर हफ्ते निकाल सकेंगे 50000 रुपए तकबड़ी खबर: सवारियों से भरा प्लेन शॉपिंग सेंटर पर हुआ क्रेश, मची चारों तरफ अफरा-तफरी

रिलायंस जियो के बाद आइडिया ने पेश किया शानदार ऑफर

जी हां इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको सबसे पहले अपने आइडिया नंबर से 411 डायल करना होगा। जिसके बाद आपको दिए गये इंस्ट्रक्शन फॉलो करना होगा। ये सब करने से पहले आपके आइडिया नंबर में 1 रुपए से ज्यादा बैलेंस होना जरुरी है। तभी आप इस ऊफेर का लाभ उठा सकते हैं। वहीं आपको ये भी बता दें कि ये ऑफर मात्र 1 घंटे के लिए ही होगा।

 हालांकि इस शानदार ऑफर का लाभ उठाने के लिए कंपनी ने एक बड़ी शर्त रखी है। दरअसल यह लिमिटेड पीरियड ऑफर सिर्फ वर्तमान आइडिया कस्टमर्स के लिए ही है, साथ ही इसके लिए यूजर के पास 4जी स्मार्टफोन और आइडिया का 4जी सिम होना जरूरी है। इसके अलावा इस एक घंटे की सुविधा का लाभ सिर्फ एक ही बार लिया जा सकता है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com