अमेरिका में मुख्य संपादकों में से सर हेरोल्ड इवांस का हुआ निधन

अमेरिका एक उदास स्थिति में है क्योंकि मुख्य संपादकों में से एक की मृत्यु हो गई है। सर हेरोल्ड इवांस, करिश्माई प्रकाशक, लेखक और मध्यस्थ, जो लगातार 10 वर्षों तक एक साहसिक चेहरा था, क्योंकि उन्होंने 1960 के दशक में लंदन में गलत तरीके से उजागर होकर 1990 के दशक में सबसे ज्यादा बिकने वाले जैसे प्राइमरी संपादक की मृत्यु हो गई थी, उनकी पत्नी टीना ने यह जानकारी दी। उनकी उम्र 92 वर्ष की थी। उनकी पत्नी, साथी लेखक-प्रकाशक टीना ब्राउन ने घोषणा की कि उनका बुधवार को न्यूयॉर्क में हार्ट अटैक से निधन हो गया। इवांस एक हाई-प्रोफाइल गो-गेटर थे, उन्होंने 1960 के दशक में उत्तरी इको और द संडे टाइम्स ऑफ लंदन के संपादक के रूप में शुरुआत की।

डिजिटल युग में अच्छी तरह से प्रिंट पत्रकारिता के समर्थक, इवांस सर्वकालिक समाचार पत्रों के संपादकों में से एक थे, जिन्होंने ब्रिटिश समाज को निगरानी, कॉर्पोरेट गलत काम और सरकारी घोटालों के खुलासे के साथ चौंका दिया। अमेरिका में, उन्होंने मैनुएल नोरिएगा और मार्लन ब्रैंडो द्वारा रहस्यमयी राजनीतिक उपन्यास प्राइमरी कलर्स और जर्नल पर छापे गए। वही अभी हाल ही में, उन्होंने यूएस न्यूज के सहायक संपादक और द वीक के लिए संपादक के रूप में काम किया। 2011 में, वह रायटर के लिए एक प्रमुख-दैनिक संपादक बन गए, जो एक प्रमुख दैनिक था।

वही इवांस ने 1990 और 1997 के बीच रैंडम हाउस ट्रेड ग्रुप के अध्यक्ष और प्रकाशक के रूप में कार्य किया, विलियम स्टाइलन, शेल्बी फूटे और माया एंजेलो जैसे लेखकों के साथ काम किया और जो क्लेन के “प्राइमरी कलर्स” और कोलिन पावेल और मार्लोन की आत्मकथाओं के लिए शानदार सौदे किए। अपनी पत्नी टीना ब्राउन के अलावा, वह अपने बेटे, जॉर्ज, और बेटी, इसाबेल, और उनके बेटे, माइकल, और बेटियों, रूथ और केट, में उनकी शुरुआती शादी से एनिड पार्कर से जुड़े रहे हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com