इन दिनों अर्जुन कपूर के सितारे गर्दिश में हैं. उनके पास फिल्मों के प्रोजेक्ट का ढेर लग गया है जिनमें 'संदीप और पिंकी फरार' और 'नमस्ते इंग्लैंड' इन दोनों फिल्मों में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नज़र आएँगी और दोनों इसी साल के अंत रिलीज़ होंगी. इसके अलावा आशुतोष गोवारिकर की हिस्टोरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत' में नज़र आएंगे जिसमें उनके साथ संजय दत्त और कृति सेनन स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. इसके अलावा उनके पास हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'रेड' के निर्देशक राज कुमार गुप्ता का प्रोजेक्ट है जिसमें अर्जुन एक इन्वेस्टिगेटर की भूमिका में नज़र आएंगे. खबर है कि इस फिल्म का नाम 'मोस्ट वांटेड' हो सकता है. अब ऐसे एक और फिल्म का प्रोजेक्ट अर्जुन कपूर के हाथों में है. खबर है कि यह प्रोजेक्ट फिल्म साल 2015 में आई मलयालम फिल्म ‘प्रेमम’ के हिंदी रीमेक होगी. जिसका निर्देशक अभिषेक कपूर करेंगे. हालाँकि अभिषेक इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' में व्यस्त हैं पर इसी के साथ वो ‘प्रेमम’ की स्क्रिप पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के ऑपोसिट कौन सी अभिनेत्री होगी यह अभी फाइनल नहीं किया गया है. बता दें कि लयालम फिल्म ‘प्रेमम’ का बजट 4 करोड़ रूपये था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई की थी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 60 करोड़ की कमाई की थी.

अर्जुन कपूर के सितारे हैं गर्दिश में, हाथ में लगी एक और बड़ी फिल्म

इन दिनों अर्जुन कपूर के सितारे गर्दिश  में हैं. उनके पास फिल्मों के प्रोजेक्ट का ढेर लग गया है जिनमें ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’  इन दोनों फिल्मों में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नज़र आएँगी और दोनों इसी साल के अंत रिलीज़ होंगी. इसके अलावा आशुतोष गोवारिकर की हिस्टोरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ में नज़र आएंगे जिसमें उनके साथ संजय दत्त और कृति सेनन स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. इसके अलावा उनके पास हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ के निर्देशक राज कुमार गुप्ता का प्रोजेक्ट है जिसमें अर्जुन एक इन्वेस्टिगेटर की भूमिका में नज़र आएंगे. खबर है कि इस फिल्म का नाम ‘मोस्ट वांटेड’ हो सकता है. इन दिनों अर्जुन कपूर के सितारे गर्दिश  में हैं. उनके पास फिल्मों के प्रोजेक्ट का ढेर लग गया है जिनमें 'संदीप और पिंकी फरार' और 'नमस्ते इंग्लैंड'  इन दोनों फिल्मों में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नज़र आएँगी और दोनों इसी साल के अंत रिलीज़ होंगी. इसके अलावा आशुतोष गोवारिकर की हिस्टोरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत' में नज़र आएंगे जिसमें उनके साथ संजय दत्त और कृति सेनन स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. इसके अलावा उनके पास हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'रेड' के निर्देशक राज कुमार गुप्ता का प्रोजेक्ट है जिसमें अर्जुन एक इन्वेस्टिगेटर की भूमिका में नज़र आएंगे. खबर है कि इस फिल्म का नाम 'मोस्ट वांटेड' हो सकता है.   अब ऐसे एक और फिल्म का प्रोजेक्ट अर्जुन कपूर के हाथों में है. खबर है कि यह प्रोजेक्ट फिल्म साल 2015 में आई मलयालम फिल्म ‘प्रेमम’ के हिंदी रीमेक होगी. जिसका निर्देशक अभिषेक कपूर करेंगे. हालाँकि अभिषेक इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' में व्यस्त हैं पर इसी के साथ वो ‘प्रेमम’ की स्क्रिप पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के ऑपोसिट कौन सी अभिनेत्री होगी यह अभी फाइनल नहीं किया गया है. बता दें कि लयालम फिल्म ‘प्रेमम’ का बजट 4 करोड़ रूपये था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई की थी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 60 करोड़ की कमाई की थी.

अब ऐसे एक और फिल्म का प्रोजेक्ट अर्जुन कपूर के हाथों में है. खबर है कि यह प्रोजेक्ट फिल्म साल 2015 में आई मलयालम फिल्म ‘प्रेमम’ के हिंदी रीमेक होगी. जिसका निर्देशक अभिषेक कपूर करेंगे. हालाँकि अभिषेक इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ में व्यस्त हैं पर इसी के साथ वो ‘प्रेमम’ की स्क्रिप पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के ऑपोसिट कौन सी अभिनेत्री होगी यह अभी फाइनल नहीं किया गया है. बता दें कि लयालम फिल्म ‘प्रेमम’ का बजट 4 करोड़ रूपये था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई की थी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 60 करोड़ की कमाई की थी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com