दिल्ली: आईपीएल के 13वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयर डेविल्स को 71 रनों से हरा दिया था. केकेआर के धुरंधर आंद्रे रसेल ने इस मुकाबले में 12 गेंदें खेलीं और तेजी से 41 रन बनाए, जिसमें छह छक्के मारे गए. गौरतलब है कि रसेल ने अपनी पारी के सभी 6 छक्के एक ही गेंदबाज को लगाए. उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की 9 गेंदों का सामना किया और ईडन गार्डन्स पर सनसनी फैला दी. इसके साथ ही भारतीय बॉलर शमी ने आईपीएल के एक शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. आईपीएल में ड्वेन ब्रावो और केसी करिअप्पा ने भी एक ही पारी के दौरान एक ही बल्लेबाज को छह छक्के लुटाए हैं. आईपीएल के इतिहास की किसी एक पारी के दौरान किसी बल्लेबाज द्वारा एक ही गेंदबाज को सर्वाधिक छक्के (6) जड़ने की बात करें, तो रसेल ने दूसरी बार यह कारनामा किया है. इससे पहले 10 अप्रैल को रसेल ने इसी आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो की 14 गेंदों में 6 छक्के जड़कर नाबाद 88 रन बनाए थे. कुछ रिकॉर्ड 6 छक्के विराट कोहली vs केसी करिअप्पा, 2016 (14 गेंद) 6 छक्के रसेल vs ड्वेन ब्रावो, 2018 (14 गेंद) 6 छक्के रसेल vs शमी, 2018 (9 गेंद)

आईपीएल में शमी ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

आईपीएल के 13वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयर डेविल्स को 71 रनों से हरा दिया था. केकेआर के धुरंधर आंद्रे रसेल ने इस मुकाबले में 12 गेंदें खेलीं और तेजी से 41 रन बनाए, जिसमें छह छक्के मारे गए. गौरतलब है कि रसेल ने अपनी पारी के सभी 6 छक्के एक ही गेंदबाज को लगाए. उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की 9 गेंदों का सामना किया और  ईडन गार्डन्स पर सनसनी फैला दी. दिल्ली: आईपीएल के 13वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयर डेविल्स को 71 रनों से हरा दिया था. केकेआर के धुरंधर आंद्रे रसेल ने इस मुकाबले में 12 गेंदें खेलीं और तेजी से 41 रन बनाए, जिसमें छह छक्के मारे गए. गौरतलब है कि रसेल ने अपनी पारी के सभी 6 छक्के एक ही गेंदबाज को लगाए. उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की 9 गेंदों का सामना किया और  ईडन गार्डन्स पर सनसनी फैला दी.   इसके साथ ही भारतीय बॉलर शमी ने आईपीएल के एक शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. आईपीएल में ड्वेन ब्रावो और केसी करिअप्पा ने भी एक ही पारी के दौरान एक ही बल्लेबाज को छह छक्के लुटाए हैं. आईपीएल के इतिहास की किसी एक पारी के दौरान किसी बल्लेबाज द्वारा एक ही गेंदबाज को सर्वाधिक छक्के (6) जड़ने की बात करें, तो रसेल ने दूसरी बार यह कारनामा किया है. इससे पहले 10 अप्रैल को रसेल ने इसी आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो की 14 गेंदों में 6 छक्के जड़कर नाबाद 88 रन बनाए थे.  कुछ रिकॉर्ड  6 छक्के विराट कोहली vs केसी करिअप्पा, 2016 (14 गेंद)  6 छक्के रसेल vs ड्वेन ब्रावो, 2018 (14 गेंद)  6 छक्के रसेल vs शमी, 2018 (9 गेंद)

इसके साथ ही भारतीय बॉलर शमी ने आईपीएल के एक शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. आईपीएल में ड्वेन ब्रावो और केसी करिअप्पा ने भी एक ही पारी के दौरान एक ही बल्लेबाज को छह छक्के लुटाए हैं. आईपीएल के इतिहास की किसी एक पारी के दौरान किसी बल्लेबाज द्वारा एक ही गेंदबाज को सर्वाधिक छक्के (6) जड़ने की बात करें, तो रसेल ने दूसरी बार यह कारनामा किया है. इससे पहले 10 अप्रैल को रसेल ने इसी आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो की 14 गेंदों में 6 छक्के जड़कर नाबाद 88 रन बनाए थे.

कुछ रिकॉर्ड 
6 छक्के विराट कोहली vs केसी करिअप्पा, 2016 (14 गेंद)

6 छक्के रसेल vs ड्वेन ब्रावो, 2018 (14 गेंद)

6 छक्के रसेल vs शमी, 2018 (9 गेंद)

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com