आखिर क्यों, इस क्रिकेटर की मदद के लिए आगे आये योगी आदित्य नाथ?

आखिर क्यों, इस क्रिकेटर की मदद के लिए आगे आये योगी आदित्य नाथ?

एक समय में ऐसा था जब क्रिकेटर आरपी सिंह टीम इंडिया का महत्वपूर्ण हिस्सा हुआ करते थे. लेकिन फिलहाल वह लम्बे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. हाल ही में वह एक बार फिर से सुर्खियों में है क्योकि, उन्होंने युवा क्रिकेटर आदित्य पाठक के इलाज के लिए के यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से आर्थिक मदद देने की अपील की है.आखिर क्यों, इस क्रिकेटर की मदद के लिए आगे आये योगी आदित्य नाथ?

सहवाग का कोहली पर जोरदार पंच, कहा- IPL में सबसे महंगा बनेगा यह खिलाड़ी

ख़ास बात यह है कि, अपील को गंभीरता से लेते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के सीएम योगी आदित्य़नाथ के ऑफिस ने भी तुरंत जवाब देते हुए हर प्रकार की मदद देने की बात कही. बता दे कि, हाल ही में आरपी सिंह ने ट्विटर के माध्यम से आदित्य पाठक के इलाज के लिए कहा कि, “यूपी के युवा क्रिकेटर आदित्य पाठक की सहायता करें, इनकी दोनों किडनियां खराब हो गई हैं और वह दिल्ली अपोलो हॉस्पिटल में जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं.”

वही मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के ऑफिस के ट्विटर हैंडल से तुरंत ट्वीट किया गया कि “कृपया उनका (आदित्य) पता और फोन नंबर शेयर करें, साथ ही अस्पताल के खर्चे का एक एस्टीमेट भी शेयर करें. हर मुमकिन सहायता करने की कोशिश की जाएगी.”

जानकारी के लिए बता दे कि, आदित्य पाठक उत्तर प्रदेश के युवा क्रिकेटर है. वह पाली उमरीगर ट्राफी जैसे टूर्नामेंटों में यूपी की ओर शानदार प्रदर्शन कर चुके है. वही आरपी सिंह साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे थे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com