उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को हुए एक भीषण हादसे में यूपी रोडवेज की बस ने 9 छात्रों को कुचल दिया। इनमें 7 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार यह सभी छात्र संतकबीर नगर के बीटीसी के थे और उनका टूर हरिद्वार जा रहा था।उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को हुए एक भीषण हादसे में यूपी रोडवेज की बस ने 9 छात्रों को कुचल दिया। इनमें 7 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार यह सभी छात्र संतकबीर नगर के बीटीसी के थे और उनका टूर हरिद्वार जा रहा था।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने प्रभा देवी विद्यालय, संत कबीरनगर के 6 बीटीसी छात्रों तथा एक शिक्षक की जनपद कन्नौज में एक दुर्घटना में मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में दिवंगत हुए लोगों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना भी व्यक्त की है।  मुख्यमंत्री योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपय तथा घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक मदद प्रदान किए जाने की घोषणा की हैं। उन्होंने जिला प्रशासन को प्रकरण की एफआईआर दर्ज करने, हादसे के घायलों का समुचित उपचार कराने तथा छात्र दल के शेष सदस्यों के लिए वैकल्पिक व्यस्था सुनिश्चित कराने के भी निर्देश दिए हैं।  बताया जा रहा है कि छात्र दो बसों में थे और रास्ते में एक बस में डीजल खत्म होने की वजह से छात्र एक बस से डीजल निकालकर दूसरी बस में डाल रहे थे। इस बीत तेजी से आई रोडवेज की बस ने उन्हें कुचल दिया। दुर्घटना के बाद रोडवेज का चालक वहां से बस लेकर फरार हो गया।  हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने प्रभा देवी विद्यालय, संत कबीरनगर के 6 बीटीसी छात्रों तथा एक शिक्षक की जनपद कन्नौज में एक दुर्घटना में मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में दिवंगत हुए लोगों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना भी व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपय तथा घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक मदद प्रदान किए जाने की घोषणा की हैं। उन्होंने जिला प्रशासन को प्रकरण की एफआईआर दर्ज करने, हादसे के घायलों का समुचित उपचार कराने तथा छात्र दल के शेष सदस्यों के लिए वैकल्पिक व्यस्था सुनिश्चित कराने के भी निर्देश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि छात्र दो बसों में थे और रास्ते में एक बस में डीजल खत्म होने की वजह से छात्र एक बस से डीजल निकालकर दूसरी बस में डाल रहे थे। इस बीत तेजी से आई रोडवेज की बस ने उन्हें कुचल दिया। दुर्घटना के बाद रोडवेज का चालक वहां से बस लेकर फरार हो गया।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।