दिनांक – 05 जून, 2017, दिन – सोमवार

दिनांक – 05 जून, 2017, दिन – सोमवार

दिनांक – 05 जून, 2017, दिन – सोमवारमेष– योजनाओं को गुप्त रखनें। खर्च की अधिकता के कारण मानसिक तनाव होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

वृष– रचनात्मक क्रियाकलापों में हिस्सा लें। कुछ नए लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी, आगामी समय में यही लोग आपके काम आ सकते हैं।

मिथुन– आर्थिक तरक्की और रुके कार्यों में प्रगति होगी। जीवनसाथी से बनाया हुआ तालमेल ही आपको वांछित फल देगा। ऋण लेना पड़ सकता है।।

कर्क-नौकरी पेशा लोगों को पद-प्रतिष्ठा आदि का लाभ होगा। यदि आप व्यवसायी हैं तो समय अनुकूल है, कार्य-व्यवसाय को गति दें तो आशा के अनुसार लाभ होगा।

सिंह-निवेश व विदेश के किसी मामले में अचानक ही कोई सफलता मिल सकती है। आर्थिक रूप से मजबूत होंगे, सुख के साधन में वृद्धि, बाहरी लोगों का भी समर्थन हासिल होगा।

कन्या-उच्चाधिकारियों के साथ योजनाओं को गति देने की बैठक हो सकती हैं। भूमि या भवन संबंधी कार्य लाभदायक रहेगा। सामान्यतः स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

तुला-कामकाज में वांछित परिवर्तन देखने को मिलेगा। क्रीड़ा व शैक्षिक क्षेत्रों में किसी सफल शख्सियत से प्रभावित होंगे। संतान से खुशी का समाचार मिलेगा।

वृश्चिक-पूंजी निवेश से पहले कंपनी की वैधता निजी स्तर पर जांच लें, अन्यथा हानि हो सकती हैं। बार-बार के व्यावसायिक उतार-चढ़ाव, घरेलू कलह व सामंजस्य की कमी के कारण मानसिक तनाव उत्पन्न होगा। 

धनु-नवीन कार्य व्यवसाय प्रारंभ करेंगे। अपने सामाजिक जीवन में मित्रों के साथ निजी या गुप्त रहस्यों का हल निकाल सकते हैं।

मकर-आपकी आय अच्छी बने रहने के आसार हैं। घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। अध्यात्मिक उन्नति होगी।

कुंभ-नई सूचनाएं और संदेश आपकी महत्वाकांक्षाओं को नए पर लगा सकते हैं। यात्राओं की अधिकता के कारण स्वास्थ्य कुछ नरम रहेगा।

मीन-आपकी किसी लापरवाही या गलती की वजह से परिवार में अशांति बढ़ सकती है। वित्तीय मामलों में अपको व्यस्तता बनी रहेगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com