जानिए? आज का राशिफल, दिनांक- 15 मार्च 2017, दिन- बुधवार

जानिए? आज का राशिफल, दिनांक- 15 मार्च 2017, दिन- बुधवार

मेष : पारिवारिक जिम्‍मेदारियां बढ़ सकती हैं। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।

वृष : मन मेें नकारात्‍मक विचारों का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। माता से धन प्राप्‍त के योग बन रहे हैं।

मिथुन : आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। रहन-सहन कष्‍टदायी होगी। संचित धन में कमी आएगी। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्‍कार में सफलता मिलेगी।

कर्क : अचानक धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। किसी रुके हुए धन की प्राप्‍ति हो सकती है। संतान की आेर से सुखद समाचार प्राप्‍त हो सकते हैं।

सिंह : आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन अशांत रहेगा। माता के सहयोग से भवन सुख का विस्तार होगा। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

कन्या : अध्‍ययन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। दाम्पत्‍य सुख में वृद्धि होगी। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी।

तुला : मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। पिता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। 

वृश्चिक : आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत बनेंगे।

धनु : रोजमर्रा के कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। आलस्‍य की अधिकता रहेगी। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। जीवन साथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।

मकर : पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार के साथ यात्रा-देशाटन के लिए जा सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा।

कुंभ : वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। कुटुम्‍ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। स्‍वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

मीन : अपनी भावनाओं को वश में रखें। वाणी में कठोरता का भाव रहेगा। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com