आज का राशिफल, दिनांक-24 जनवरी 2017, दिन- मंगलवार

मेष : मन अशांत रहेगा। भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। लेकिन परिश्रम की अधिकता रहेगी।

आज का राशिफल, दिनांक-24 जनवरी 2017, दिन- मंगलवार

वृष : वाणी में कठोरता का भाव रहेगा। बातचीत में संयत रहें। संतान सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक एवं शोध आदि कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन : मानसिक असंतोष रहेगा। अध्ययन में रूचि रहेगी। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी से धन की प्राप्ति हो सकती है।

कर्क : मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। भाइयों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है।

सिंह : शैक्षिक कार्यों से मान-सम्मान में वृद्धि होगी। वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी।

कन्या : आत्म संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही हैं।

तुला : आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। लेकिन आलस्य की अधिकता रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यभार में वृद्धि संभव है।

 वृश्चिक : मानसिक शांति रहेगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी।

धनु : क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार में सुख-शांति रहेगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी।

मकर : आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, लेकिन किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हें।

कुंभ : स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। लेकिन धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

मीन : आत्मविश्वास में वृद्धि तो होगी, लेकिन अति उत्साही होने से बचें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। विदेशी कारोबार का विस्तार हो सकता है।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com