28 अप्रैल

दिनांक- 28 अप्रैल 2017, दिन- शुक्रवार

28 अप्रैल

मेष– विद्यार्थियों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। अपनी बुद्धिमानी से स्थिति सुदृढ़ बना सकेंगे। संतान उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर होगी।

वृषभ– बदलता मौसम सेहत खराब कर सकता है। माता-पिता से अनबन होने की आशंका है। अनावश्यक क्रोध न करें। मानसिक दृढ़ता से निर्णय लेकर काम करें।

मिथुन– सोच-समझकर बोलें। ऐसा कुछ भी न करें जिससे कोई आहत हो जाए। यदि आप अपने शब्दों पर नियंत्रण नहीं रखेंगे तो आप अच्छे अवसर खो सकते हैं।

कर्क– फंसा हुआ धन वापस आएगा। हालांकि संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कुल मिलाकर यह एक मिश्रित समय है।

सिंह– आय के नए स्रोत खुलेंगे। आपका शांत चित्त आपको कई परेशानियों से बचाएगा। यश, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कन्या– व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी। किसी नए उत्पाद या सेवा को शुरू करने में सफल हो सकते हैं। कारोबार का विस्तार करने के लिए समय अनुकूल है।

तुला– यह समय सभी के लिए फायदेमंद रहेगा। व्यापार मालिकों और नौकरी पेशा दोनों के लिए धन लाभ का समय है। इस अवधि में आप अपने प्रतिस्पर्धियों पर हावी रहेंगे। 

वृश्चिक– पारिवारिक सुख और धन बढ़ेगा। इस समय आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा और काफी समय से चली आ रही स्वास्थ्य सम्बंधी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

धनु– आज नए कार्य सम्पादित होंगे। जटिल समस्याओं का समाधान मिलेगा। बिगड़ती हुई धन की स्थिति अब थोड़ी राहत देने वाली हो जाएगी।

मकर– घर, गृहस्थी, दाम्पत्य से संबंधित मामलों का तनाव ठीक होगा। नवीन कार्यों में मित्र वर्ग से वांछित सहयोग मिलेगा।

कुंभ– मानसिक तनाव भी कुछ कम होगा। संतान से संबंधित समस्याएं भी काफी कम हो जाएंगी। राजकीय कार्यों में लाभ होगा।

मीन– भाग्य और धर्म पर ध्यान केन्द्रित होगा। आजीविका के क्षेत्र में एक बड़ा परिवर्तन भी देखने को मिलेगा। उत्तरार्द्ध में लोकप्रियता बढ़ेगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com