आज तक कुंवारी हैं बॉलीवुड की ये बड़ी अभिनेत्रियां

सलमान खान 51 साल के हो चुके हैं और अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। Affair की खबरें तो बहुत आईं लेकिन फिर भी सल्लू मियां ने शादी नहीं की।

ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड में सिर्फ सल्लू मियां ने ही शादी नहीं की। आज हम आपको कुछ और celebrities के बारे में भी बताएंगे, जो अभी तक Bachelor life ही जी रहें हैं।
1. साक्षी तंवर
जन्म तिथि – 12 जनवरी 1973 उम्र – 43: छोटे पर्दे के सीरियल कहानी घर घर की से साक्षी सुर्खियों में आईं थी। लोगों ने उन्हें काफी पसंद भी किया था। दंगल के बाद साक्षी को बॉलीवुड में कईं बड़े बड़े offers भी मिलना शुरू हो गए हैं। लेकिन आपको बता दे कि साक्षी ने भी अभी तक शादी नहीं की है। 
2. अमीषा पटेल
जन्म तिथि – 9 जून 1976 उम्र – 41: साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में एंट्री ली। इसके बाद ‘गदर: एक प्रेम कथा’ और ‘रेस -2’ जैसी कुछ सफलतम फिल्मों में भी काम किया। फिल्मकार विक्रम भट्ट के साथ उनके अफेयर की खबरें मीडिया में खूब छाई रहीं। 41 साल की हो चुकीं अमीषा के बारे में साल 2013 में खबर आई थी कि वो अपने बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर को डेट कर रही हैं लेकिन अभी तक शादी नहीं की है।
3. एकता कपूर
जन्म तिथि – 7 जून 1975 उम्र – 41छ एकता कपूर ने भी अब तक शादी नहीं की है। एकता ने टेलीविजन और फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में काफी सफलता हासिल की है।
4. आशा पारेख
जन्म तिथि – 2 अक्टूबर, 1942 उम्र – 73: Bollywood Diva आशा ने भी अभ तक शादी नहीं की है।
5. अनु अग्रवाल
जन्म तिथि – 11 जनवरी, 1969 उम्र – 47: फिल्म आशिकी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली Actress ने भी अभी तक शादी नहीं की है। सुनने में आया था कि पहले इनका Affair फिल्म के हीरो Rahul Roy से चल रहा था लेकिन drugs की लत ने इनके साथ ही इनके पूरे करियार को ही चौपट कर दिया।
6. करण जौहर
जन्म तिथि – 25 मई, 1972 उम्र – 44: यूं तो करण जौहर को Bollywood में हर कोई पसंद करता है और उनकी बात कभी नहीं टालता लेकिन करण ने भी अभी तक शादी नहीं की है। आपको बता दे कि वैसे तो हर कोई ये बात जानता है कि करण Gay हैं और यही एक वजह है उनकी शादी ना करने की।
8. नगमा
जन्म तिथि – 25 दिसंबर, 1974 उम्र – 41
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com