फ़िल्म के एक पोस्टर में रणबीर कपूर साल 2013 के संजय दत्त के प्रसिद्ध पठानी स्टाइल में नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर का यह रूप हमें उस समय में ले जाता है जब संजय दत्त जेल जाने से पहले 'अग्निपथ' में अपनी भूमिका के लिए तैयार थे। पोस्टर को साझा करते हुए राजकुमार हिरानी ने ट्वीट किया था "जब मैं रणबीर से मिलता हूं, तो मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर पाता कि वह एक साल पहले इस तरह दिखता था जब हम फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे।" बता दें कि इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज हुआ था। इस बार नए पोस्टर में रणबीर कपूर 'मुन्नाभाई' से मुलाकात करवाई गई थी। यह पोस्टर 2003 में रिलीज हुई 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के लुक से प्रेरित है। 'मुन्नाभाई' की रिलीज के बाद ऑरेंज रंग की शर्ट और ब्लू डेनिम दर्शकों के बीच खासी लोकप्रिय हो गई थी और संजू के नए पोस्टर में रणबीर भी उसी रंग में नज़र आ रहे हैं। 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' पहली फिल्म थी जिसमें निर्देशक राजकुमार हिरानी और संजय दत्त ने एक साथ काम किया था। यह सुपरहिट फिल्म थी और इस फ़िल्म को आज भी खूब पसंद किया जाता है। राजू एक बार फिर मुन्ना भाई को पर्दे पर वापस ले आए हैं लेकिन इस बार रणबीर कपूर के साथ राजू ने यह वापसी की है। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा है 'ये पोस्टर पेश करते हुए 'मुन्नाभाई' की कई यादें घूम रही हैं। पेश हैं रणबीर कपूर।' बता दें कि फिल्म के पोस्टर जारी किए जाने का सिलसिला बना हुआ है। बुधवार को आए पोस्टर में इसमें रणवीर को संजय दत्त के 90 के दशक के लुक में देखा जा सकता है। यह वही दौर था जब सुभाष घई की 'खलनायक' रिलीज हुई थी। इसी दौरान संजय दत्त का टाडा मामले में जेल जाना हुआ था। इस फिल्म के प्रचार में पैटर्न-सा बनता लग रहा है। रणबीर के हर लुक के दो पोस्टर जारी किए जा रहे हैं। एक पोस्टर में संजय दत्त बने रणबीर का चेहरा नजर आता है और दूसरे में पूरा शरीर। ध्यान दें तो सभी लुक फिल्म के पहले पोस्टर में दिखाए जा चुके हैं। अब एक-एक को अलग-अलग दिनों में रिलीज किया जा रहा है। हर लुक के दो पोस्टर। इस तरह लग रहा है कि कम से कम 10 से 12 पोस्टर कुल रिलीज किए जाएंगे।

आज ही लगी थी संजय दत्त की ‘रॉकी’, ‘संजू’ के दो पोस्टर्स में देखिए झलक

‘संजू’ का आज(8 मई) एक नहीं, दो पोस्टर जारी हुए हैं। यह दोनों पोस्टर संजय दत्त की जवानी के दिनों की याद दिला रहे हैं।फ़िल्म के एक पोस्टर में रणबीर कपूर साल 2013 के संजय दत्त के प्रसिद्ध पठानी स्टाइल में नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर का यह रूप हमें उस समय में ले जाता है जब संजय दत्त जेल जाने से पहले 'अग्निपथ' में अपनी भूमिका के लिए तैयार थे।  पोस्टर को साझा करते हुए राजकुमार हिरानी ने ट्वीट किया था "जब मैं रणबीर से मिलता हूं, तो मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर पाता कि वह एक साल पहले इस तरह दिखता था जब हम फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे।"    बता दें कि इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज हुआ था। इस बार नए पोस्टर में रणबीर कपूर 'मुन्नाभाई' से मुलाकात करवाई गई थी।  यह पोस्टर 2003 में रिलीज हुई 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के लुक से प्रेरित है। 'मुन्नाभाई' की रिलीज के बाद ऑरेंज रंग की शर्ट और ब्लू डेनिम दर्शकों के बीच खासी लोकप्रिय हो गई थी और संजू के नए पोस्टर में रणबीर भी उसी रंग में नज़र आ रहे हैं।  'मुन्नाभाई एमबीबीएस' पहली फिल्म थी जिसमें निर्देशक राजकुमार हिरानी और संजय दत्त ने एक साथ काम किया था। यह सुपरहिट फिल्म थी और इस फ़िल्म को आज भी खूब पसंद किया जाता है। राजू एक बार फिर मुन्ना भाई को पर्दे पर वापस ले आए हैं लेकिन इस बार रणबीर कपूर के साथ राजू ने यह वापसी की है।  निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा है 'ये पोस्टर पेश करते हुए 'मुन्नाभाई' की कई यादें घूम रही हैं। पेश हैं रणबीर कपूर।'    बता दें कि फिल्म के पोस्टर जारी किए जाने का सिलसिला बना हुआ है। बुधवार को आए पोस्टर में इसमें रणवीर को संजय दत्त के 90 के दशक के लुक में देखा जा सकता है। यह वही दौर था जब सुभाष घई की 'खलनायक' रिलीज हुई थी। इसी दौरान संजय दत्त का टाडा मामले में जेल जाना हुआ था।  इस फिल्म के प्रचार में पैटर्न-सा बनता लग रहा है। रणबीर के हर लुक के दो पोस्टर जारी किए जा रहे हैं। एक पोस्टर में संजय दत्त बने रणबीर का चेहरा नजर आता है और दूसरे में पूरा शरीर। ध्यान दें तो सभी लुक फिल्म के पहले पोस्टर में दिखाए जा चुके हैं। अब एक-एक को अलग-अलग दिनों में रिलीज किया जा रहा है। हर लुक के दो पोस्टर। इस तरह लग रहा है कि कम से कम 10 से 12 पोस्टर कुल रिलीज किए जाएंगे।

राजकुमार हिरानी लगभग हर दिन ‘संजू’ के नए पोस्टर के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। फ़िल्म के दो पोस्टर जारी करने के लिए हिरानी ने खासतौर पर 8 मई का दिन चुना है। आज जारी किए गए पोस्टर में रणबीर का लुक संजय दत्त की पहली फ़िल्म ‘रॉकी’ के प्रीमियर से प्रेरित है।

आज की तारीख बीते जमाने के सुपरस्टार संजय दत्त के जीवन मे बहुत महत्व रखती है। 8 मई को ही संजू ने अपनी पहली फ़िल्म ‘रॉकी’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। फ़िल्म ‘संजू’ के नए पोस्टर संजय दत्त की पहली फ़िल्म के प्रीमियर से उनके लुक पर आधारित है जिसमें रणबीर कपूर एक बार फिर हूबहू संजय दत्त की तरह नज़र आ रहे हैं।

फ़िल्म के एक पोस्टर में रणबीर कपूर साल 2013 के संजय दत्त के प्रसिद्ध पठानी स्टाइल में नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर का यह रूप हमें उस समय में ले जाता है जब संजय दत्त जेल जाने से पहले ‘अग्निपथ’ में अपनी भूमिका के लिए तैयार थे।

पोस्टर को साझा करते हुए राजकुमार हिरानी ने ट्वीट किया था “जब मैं रणबीर से मिलता हूं, तो मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर पाता कि वह एक साल पहले इस तरह दिखता था जब हम फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे।”

बता दें कि इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज हुआ था। इस बार नए पोस्टर में रणबीर कपूर ‘मुन्नाभाई’ से मुलाकात करवाई गई थी।

यह पोस्टर 2003 में रिलीज हुई ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के लुक से प्रेरित है। ‘मुन्नाभाई’ की रिलीज के बाद ऑरेंज रंग की शर्ट और ब्लू डेनिम दर्शकों के बीच खासी लोकप्रिय हो गई थी और संजू के नए पोस्टर में रणबीर भी उसी रंग में नज़र आ रहे हैं।

‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ पहली फिल्म थी जिसमें निर्देशक राजकुमार हिरानी और संजय दत्त ने एक साथ काम किया था। यह सुपरहिट फिल्म थी और इस फ़िल्म को आज भी खूब पसंद किया जाता है। राजू एक बार फिर मुन्ना भाई को पर्दे पर वापस ले आए हैं लेकिन इस बार रणबीर कपूर के साथ राजू ने यह वापसी की है।

निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा है ‘ये पोस्टर पेश करते हुए ‘मुन्नाभाई’ की कई यादें घूम रही हैं। पेश हैं रणबीर कपूर।’

बता दें कि फिल्म के पोस्टर जारी किए जाने का सिलसिला बना हुआ है। बुधवार को आए पोस्टर में इसमें रणवीर को संजय दत्त के 90 के दशक के लुक में देखा जा सकता है। यह वही दौर था जब सुभाष घई की ‘खलनायक’ रिलीज हुई थी। इसी दौरान संजय दत्त का टाडा मामले में जेल जाना हुआ था।

इस फिल्म के प्रचार में पैटर्न-सा बनता लग रहा है। रणबीर के हर लुक के दो पोस्टर जारी किए जा रहे हैं। एक पोस्टर में संजय दत्त बने रणबीर का चेहरा नजर आता है और दूसरे में पूरा शरीर। ध्यान दें तो सभी लुक फिल्म के पहले पोस्टर में दिखाए जा चुके हैं। अब एक-एक को अलग-अलग दिनों में रिलीज किया जा रहा है। हर लुक के दो पोस्टर। इस तरह लग रहा है कि कम से कम 10 से 12 पोस्टर कुल रिलीज किए जाएंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com