हेजल ने किया बड़ा खुलासा उड़ गए धुरंधर बल्लेबाज युवराज के होश!

टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज युवराज सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल की शादी को करीब पांच महीने हो चुके हैं, चारों तरफ नन्हें युवराज को लेकर चर्चा होने लगी है, अभी कुछ दिन पहले की ही बात है जब युवी ने हेजल का बर्थडे बड़े शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया, बर्थडे पार्टी की फोटो उन्होने सोशल मीडिया पर डाली, जिससे उन्होने खूब सुर्खियां बटोरी। आपको बता दें कि शादी के बाद हेजल ने अपना नाम बदलकर गुरबसंत कौर कर लिया है, अब उन्होने एक मनोरंजन वेबसाइट से अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में खुलकर बातचीत की।

हेजल ने किया बड़ा खुलासा उड़ गए धुरंधर बल्लेबाज युवराज के होश!
हेजल ने किया बड़ा खुलासा उड़ गए धुरंधर बल्लेबाज युवराज के होश!

हाफ गर्लफ्रेंड का दूसरा गाना हुआ लॉन्च, नजर आई अर्जुन की तड़प

हेजल कीच ने पिंकविला को दिये इंटरव्यू में कहा कि युवी का शेड्यूल काफी व्यस्त होता है, नन्हें युवराज के बारे में सवाल पूछने पर उन्होने मजाकिया तरीके से कहा कि अगर शादी हुई है,
तो ये भी जरुर होगा। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आगे बोलते हुए कहा कि युवराज काफी ज्यादा ट्रैवल करते हैं, ऐसे में मैं प्रेग्नेंट हो जाउंगी, तो क्या वो मेरे साथ ज्यादा समय बिता पाएंगे, इसे लेकर मुझे चिंता होती है।

आपको बता दें कि युवराज-हेजल की शादी पिछले साल 30 नवंबर को हुई थी, इस शादी में विराट कोहली, अनुष्का समेत कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था।
 हेजल से अगला सवाल किया गया कि क्या शादी के बाद दोनों के बीच कुछ बदला है ? इस पर उन्होने कहा कि हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है, हम दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधकर खुश है, युवी काफी व्यस्त रहते हैं, हम दोनों एक-दूसरे से सब कुछ शेयर करते हैं।

इस मनोरंजन वेबसाइट के साथ बातचीत करते हुए हेजल ने बताया कि आईपीएल के मैच के दौरान भी उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो साथ में डिनर करना पसंद करते हैं, मैच खत्म कर जब वो वापस होटल लौटते हैं, तो रात के 2 बज चुके होते हैं, फिर हम साथ बैठ कर डिनर करते हैं। हालांकि युवराज सिंह का कोई तय रुटीन नहीं है, लेकिन मैं बहुत खुश हूं, हम दोनों खुश हैं। आपको बता दें कि हेजल को क्रिकेट की ज्यादा जानकारी नहीं है, फिर भी वो युवराज का मैच देखने स्टेडियम पहुंचती हैं, अभी हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान वो युवी को चीअर करने पहुंची थी, कहा ये भी जा रहा है कि ये जोड़ी नच बलिए-8 में थिरकती भी नजर आएगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com