आपकी सेक्स करने की स्पीड को बताएगा ये स्मार्ट कंडोम

ब्रिटिश कंपनी ने दुनिया का पहला स्मार्ट कंडोम तैयार किया है जो सेक्स के दौरान आपके सेक्शुअल परफॉर्मेंस को मापने का काम करेगा और इससे जुड़े सारे डेटा रिकॉर्ड करेगा। कंपनी ने इस स्मार्ट कंडोम का नाम आई कॉन रखा है। कंपनी का दावा है कि आई कॉन टेक्निकली एक कंडोम नहीं है बल्कि एक बेहद हल्का और वॉटर रेजिस्टेंट रिंग है जो नार्मल कंडोम के नीचे लिंग के बेस पर लगाया जाता है। इसकी खास बात ये है कि नार्मल कंडोम की तरह एक बार इस्तेमाल कर इसे फेंका नहीं जाता बल्कि हर बार सेक्स के वक्त इसे यूज किया जा सकता है।

स्मार्ट कंडोम

स्मार्ट कंडोम पर लगा है नैनोचिप और सेंसर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कंडोम के खास रिंग में नैनोचिप और सेंसर लगा हुआ है। जो कि इसे पहनने वाले के अलग-अलग सेशन का अलग डेटा रिकॉर्ड करता है बाद में ब्लूटूथ के जरिए जुड़े ऐप से इस डेटा की जानकारी हासिल की जा सकती है। इस रिंग में एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट लगा हुआ है और रिंग को इस्तेमाल के बाद फिर से चार्ज किया जा सकता है।

इस रिंग को फुल चार्ज होने में करीब 1 घंटे का वक्त लगता है और एक बार चार्ज होने के बाद करीब 6-8 घंटे तक इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।आई कॉन के निर्माताओं ने भरोसा दिलाया है कि इस स्मार्ट कॉन्डम को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के सभी डेटा को पूरी तरह से गुमनाम रखा जाएगा। हालांकि यूजर के पास ऑप्शन होगा और अगर वे चाहें तो अपने इस डेटा को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं।

स्मार्ट कंडोम कलेक्ट करेगा ये जानकारियां

  •  सेक्शुअल इंटरकोर्स के दौरान कितनी कैलरी बर्न हुई।
  •  थ्रस्ट यानी जोर लगाने की स्पीड, संख्या और औसतन रफ्तार।
  • सेशन की फ्रीक्वेंसी
  • स्किन का औसत तापमान
  • कमर की नाप
  • सेक्स के दौरान जिन पोजिशन्स का इस्तेमाल हुआ
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com