आरुषि हत्याकांड : इस कारण से हर 15 द‌िन में तलवार दंपति जाएंगे जेल..

आरुषि हत्याकांड : इस कारण से हर 15 द‌िन में तलवार दंपति जाएंगे जेल..

आरुषि और हेमराज हत्याकांड मामले में पिछले दिनों बरी किए गए डेटिंस्ट राजेश और नूपुर तलवार हर 15 दिनों के अंतर में गाजियाबाद की डासना जेल आना पड़ेगा। आरुषि हत्याकांड : इस कारण से हर 15 द‌िन में तलवार दंपति जाएंगे जेल..

हेमा के जन्मदिन पर बड़ा खुलासा, जब बॉबी देओल ने किया था चाकू से हमला…

इसका कारण ये है क‌ि उन्हें वहां जाकर उन मरीजों को देखेंगे जो दांत की समस्या से पीड़ित हैं। ये दोनों नवंबर, 2013 में निचली अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद से जेल में बंद हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पिछले दिनों दोनों को बरी कर दिया। वे सोमवार को डासना जेल से बाहर आ सकते हैं। 

डासना जेल के एक अधिकारी ने बताया कि जेल में रहने के दौरान राजेश और नूपुर तलवार ने जेल अस्पताल में तकरीबन बंद हो चुके दंत चिकित्सा विभाग को फिर से खड़ा करने का काम किया है। जेल में सुनील त्यागी ने कहा, ‘हम इसको लेकर चिंतित थे कि तलवार दंपति की रिहाई के बाद हमारे दंत चिकित्सा विभाग का क्या होगा। 

तलवार दंपती ने भरोसा दिया है कि वे हर 15 दिनों पर यहां आएंगे और दांत की समस्या का सामना कर रहे कैदियों को देखेंगे।’ त्यागी ने कहा कि तलवार दंपति कैदियों के अलावा जेल के कर्मचारियों, पुलिस अधिकारियों और उनके बच्चों का भी इलाज किया था। 

तलवार दंपती की रिहाई के बाद दांत की बीमारी से परेशान मरीजों की भीड़ को देखते हुए जेल अधिकारियों ने गाजियाबाद के एक डेंटल कॉलेज के साथ समझौता किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com