इंजीनियर ने अपनी पत्नी के साथ सेक्स करते हुए वीडियो लिक

इंजीनियर ने अपनी पत्नी के साथ सेक्स करते हुए वीडियो अपलोड कर दिये पॉर्न साइट पर, सिर्फ पैसे के लिए, सिर्फ पैसे के लिए , हैदराबाद में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को पत्नी के साथ बिताए अंतरंग पलों को पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। साइबर क्राइम ब्रांच ने 6 हफ्तों तक चली लंबी जांच के बाद इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। पुलिस को नवंबर 2016 में अभियुक्त की पत्नी (सॉफ्टवेयर इंजीनियर) की शिकायत मिली थी। पीड़िता को उसके दोस्त ने इस बारे में जानकारी दी थी। हालांकि, शिकायत दर्ज कराते वक्त पीड़िता को अपने पति पर शक नहीं था

बेहद शर्मनाक :- रेप करते हुए बनाया Mms और करते रहे ढाई महीने तक किया…

प्रतीकात्मक चित्र

पुलिस ने थ्रिसूर में इस मामले से जुड़े व्यक्ति का पता लगने के बाद इन वीडियोज़ को वेबसाइट से हटवा लिया है लेकिन पुलिस को ये बात काफी अजीब लगी कि इन वीडियोज़ में सिर्फ पत्नी का चेहरा नज़र आ रहा है। जांच में सामने आया है कि पति अपनी पत्नी के साथ अंतरंग पलों को बिताते हुए लैपटॉप पर किसी फिल्म को चलाकर रखता था और वेब कैमरे के ज़रिए अंतरंग पलों को लाइव स्ट्रीम करता था।

प्रतीकात्मक चित्र

एस जयराम ने बताया है कि जांच में ये बात सामने आने के बाद उन्हें पति पर शक हुआ, इसके बाद पति का अकाउंट नंबर, बैंक डिटेल, मेल आईडी आदि मेल एस्कॉर्ट सर्विस से मिलीं। पुलिस की जांच के दौरान शुरू में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैरान था पूछताछ के बाद पति ने अपने गुनाह को स्वीकार कर लिया। साइबर क्राइम ब्रांच वीडियो अपलोड करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम को थ्रिसूर भेज रही है।

प्रतीकात्मक चित्र

इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर के एक पॉर्न वेबसाइट पर मेल एस्कॉर्ट के रूप में दर्ज होने की जानकारी भी सामने आई है। इस वेबसाइट पर ही यह व्यक्ति पत्नी के साथ बिताए पलों को लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिए अपलोड करता था। पुलिस टीम ने केरल के थ्रिसूर से भी एक व्यक्ति का पता लगाया है जिसने वीडियोज़ को पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड किया था। हालांकि, इस व्यक्ति के मुताबिक उसने सिर्फ इन वीडियोज को किसी अन्य वेबसाइट से डाउनलोड करके दूसरी वेबसाइट पर अपलोड किया था।

प्रतीकात्मक चित्र

साइबर क्राइम ब्रांच के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर एस जयराम ने बीबीसी को बताया, “पत्नी को पति के मेल एस्कॉर्ट सर्विस से जुड़े होने का शक था लेकिन अभी तक की जांच में कोई सबूत सामने नहीं आया है।” उन्होंने बताया, “पति ने स्वीकार किया है कि उसे बचपन से ही पोर्नोग्राफ़ी की लत लग गई थी और उसने एस्कॉर्ट सर्विस से कुछ पैसे भी कमाए हैं।”

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com