इंडोनेशिया में चीनी से भरा एक ट्रक कई मोटरसाइकिलों और घरों में टक्कर मारते चला गया. जिसमें कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई. स्थानीय आपदा एजेंसी के एक अधिकारी के मुताबिक ट्रक मध्य जावा प्रांत के ब्रेबेस में राजधानी जकार्ता की तरफ जा रहा था तभी उसका ब्रेक फेल हो गया. ट्रक के ड्राइवर ने ट्रक को बाईं तरफ मोड़कर रोकने का प्रयास किया लेकिन वह एक कार , 13 मोटरसाइकिल और सात घरों से जा टकराया. एजेंसी के अधिकारी सारवा पेरमाना ने कहा कि हादसे मेंं अब तक 11 लोगों की मौत हुई है और 11 अन्य जख्मी हुए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि जख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इंडोनेशिया के इस प्रांत में सड़क हादसे आम हैं और अब तक कईं लोग इन हादसों में अपनी जान गवा चुके हैं .

इंडोनेशिया में ट्रक घरों में घुसा, कम से कम 11 लोगों की मौत

इंडोनेशिया में चीनी से भरा एक ट्रक कई मोटरसाइकिलों और घरों में टक्कर मारते चला गया. जिसमें कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई. स्थानीय आपदा एजेंसी के एक अधिकारी के मुताबिक ट्रक मध्य जावा प्रांत के ब्रेबेस में राजधानी जकार्ता की तरफ जा रहा था तभी उसका ब्रेक फेल हो गया.इंडोनेशिया में चीनी से भरा एक ट्रक कई मोटरसाइकिलों और घरों में टक्कर मारते चला गया. जिसमें कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई. स्थानीय आपदा एजेंसी के एक अधिकारी के मुताबिक ट्रक मध्य जावा प्रांत के ब्रेबेस में राजधानी जकार्ता की तरफ जा रहा था तभी उसका ब्रेक फेल हो गया.    ट्रक के ड्राइवर ने ट्रक को बाईं तरफ मोड़कर रोकने का प्रयास किया लेकिन वह एक कार , 13 मोटरसाइकिल और सात घरों से जा टकराया. एजेंसी के अधिकारी सारवा पेरमाना ने कहा कि हादसे मेंं अब तक 11 लोगों की मौत हुई है और 11 अन्य जख्मी हुए हैं.  उन्होंने यह भी कहा कि जख्मी लोगों को अस्पताल  में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इंडोनेशिया के इस प्रांत में सड़क हादसे आम हैं और अब तक कईं लोग इन हादसों में अपनी जान गवा चुके हैं .   

ट्रक के ड्राइवर ने ट्रक को बाईं तरफ मोड़कर रोकने का प्रयास किया लेकिन वह एक कार , 13 मोटरसाइकिल और सात घरों से जा टकराया. एजेंसी के अधिकारी सारवा पेरमाना ने कहा कि हादसे मेंं अब तक 11 लोगों की मौत हुई है और 11 अन्य जख्मी हुए हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि जख्मी लोगों को अस्पताल  में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इंडोनेशिया के इस प्रांत में सड़क हादसे आम हैं और अब तक कईं लोग इन हादसों में अपनी जान गवा चुके हैं . 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com