इंदौर में जारी कोरोना का प्रकोप, संक्रमित मरीजों की तादाद 22,139, मृतकों का आंकड़ा 538

मिनी बॉम्बे कहे जाने वाले इंदौर में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। शासन-प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद यहां कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ-साथ इस महामारी से मरने वालों की तादाद भी तेजी से बढ़ रही है। अब यहां कोरोना के 445 नये मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि सात लोगों की जान गई है।

इसके बाद इंदौर में संक्रमित मरीजों की तादाद 22,139 और मृतकों का आंकड़ा 538 हो गया है। इंदौर में निरंतर सातवें दिन कोरोना के 400 से ज्यादा नये संक्रमित दर्ज किए गए हैं। यहां एक दिन में सबसे अधिक 451 संक्रमित मामलों का रिकॉर्ड है। इंदौर की प्रभारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गाडरिया ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि MGM मेडिकल कॉलेज द्वारा शुक्रवार देर रात 2695 नमूनों की जांच रिपोर्ट जारी की गई।

उन्होंने बताया है कि इनमें 445 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं, जबकि शेष रिपोर्ट निगेटिव आई है। इन नये मामलों के साथ जिले में अब संक्रमित मामलों की कुल तादाद 22,129 हो गई है। वहीं, इंदौर में कोरोना से सात लोगों की जान भी गई है। अब यहां कोरोना से मरने वालों की तादाद 538 हो गई है। हालांकि, राहत की बात यह है कि इंदौर में कोरोना पेशेंट तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं और अपने घर पहुंच रहे हैं। यहां अब तक 17,626 मरीज कोरोना को हराकर अपने घर लौट चुके हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com