इंस्टाग्राम पर कम फॉलोवर्स के चलते रिप्लेस हुई यह अदाकारा

टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री सभी जगह किसी भी प्रोजेक्ट के लिए स्टार का सेलेक्शन करने के लिए कई नियम बनाए जाते हैं। कई बार जो आउटसाइडर्स होते हैं उनका ऐसा मानना होता है कि इंडस्ट्री में स्टार किड्स को आम आदमी के मुताबिक ज्यादा प्रेफ्रेंस दी जाती है। कई बार तो किसी को किरदार की मांग के हिसाब से फिट बैठने के लिए बहुत कुछ करना होता है। कई बार जब शोज के किरदार में फिट ना बैठ पाने की बात होती है तो एक्टर्स को रिप्लेस किया जाता है।

ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस वंदना सजनानी के साथ। उन्होंने हाल ही में अपने रिप्लेस किए जाने की वजह बताई है और वजह ऐसी है जो शायद ही किसी को हजम हो। जी दरअसल हाल ही में टीवी एक्ट्रेस वंदना ने बताया कि, ‘इंडस्ट्री में ऐसा भी होता है कि सोशल मीडिया पर कम फॉलोअर्स होने की वजह से किसी को फिल्म से निकाल दिया जाता है।’ इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘खुद उनके साथ भी ऐसा हो चुका है।’ इसके अलावा वंदना ने यह भी कहा, ‘दो साल ब्रेक के बाद उन्होंने सोचा कि वे वापसी करेंगी और इसलिए उन्होंने कास्टिंग एजेंट्स से बातचीत करनी शुरू की।’ आगे वंदना ने यह भी बताया कि, ‘उन्हें उनकी परफॉर्मेंस की वजह से नहीं निकाला गया बल्कि उन्हें सोशल मीडिया पर कम फॉलोअर्स की वजह से निकाला गया।’ है ना यह चौकाने वाला खुलासा।।।?

हाल ही में वंदना ने कहा कि, ‘आजकल उनको सिलेक्ट किया जाता है जिनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स ज्यादा हों।’ उन्होंने कहा कि ”अगर आप अच्छा काम करना जानते हैं तो आपका सेलेक्शन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की वजह से होगा। ये बात तो अनफेयर है।” वैसे हम आपको यह भी बता दें कि एक्ट्रेस ‘क्या कसूर है अमाला का’, ‘कॉट इन द वेब’, ‘लक लक की बात’, ‘कॉर्परेट’ और ‘दिल धड़कने दो’ जैसे प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकीं हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com