चीन की स्मार्टफोने निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपना शानदार स्मार्टफोन OPPO A3 लॉन्च कर दिया हैं. इस फ़ोन की बिक्री फिलहाल चीनी मार्केट में शुरू कर दी गई हैं. भारत में इसे लॉन्च करने में समय लगेगा. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि भारत में यह फ़ोन अगले महीने तक लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन की कीमत की बात की जाए तो वह करीब 22,100 रुपए है. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते है, तो आप इसे ब्लैक, पिंक, रेड और सिल्वर रंग में अपना बना सकते है. ओप्पो ने इस फ़ोन को लेकर कहा है कि यह नैनो स्केल माइक्रोक्रिस्टलीन तकनीक के साथ आता है जो कलर पैटर्न में डायमंड इफेक्ट लाने का काम करता है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, Oppo के इस शानदार स्मार्टफोन में 128 प्वाइंट फेस रिकग्निशन टेक्नोलॉजी भी उपलब्ध है, जिससे की यह फ़ोन 0.08 सेकेंड के भीतर ही लॉक हो जाएगा. जानिए क्या ख़ास है OPPO A3 स्मार्टफोन में... - OPPO A3 की कीमत के एबट करें तो वह 22,100 रुपए है. - Oppo A3 की डिस्प्ले 6.2 इंच फुल-एचडी है. - इसमें प्रोसेसर 2 गीगाहर्ट्ज़ का ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 होगा. - RAM की बात करें तो वह 4 जीबी होगा. वहीं इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है. - इस फ़ोन में ड्यूल-सिम (नैनो) सिस्टम भी उपलब्ध रहेगा. - इसके बैटरी बैकअप की बात करें तो वह 3400 एमएएच है, वहीं इसका वजन 159 ग्राम है. - 16MP का रियर कैमरा और फ्रंट पैनल पर एफ/2.2 अपर्चर वाला 8 MP का कैमरा दिया गया है.

इन बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ OPPO A3

चीन की स्मार्टफोने निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपना शानदार स्मार्टफोन OPPO A3 लॉन्च कर दिया हैं. इस फ़ोन की बिक्री फिलहाल चीनी मार्केट में शुरू कर दी गई हैं. भारत में इसे लॉन्च करने में समय लगेगा. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि भारत में यह फ़ोन अगले महीने तक लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन की कीमत की बात की जाए तो वह करीब 22,100 रुपए है. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते है, तो आप इसे ब्लैक, पिंक, रेड और सिल्वर रंग में अपना बना सकते है. चीन की स्मार्टफोने निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपना शानदार स्मार्टफोन OPPO A3 लॉन्च कर दिया हैं. इस फ़ोन की बिक्री फिलहाल चीनी मार्केट में शुरू कर दी गई हैं. भारत में इसे लॉन्च करने में समय लगेगा. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि भारत में यह फ़ोन अगले महीने तक लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन की कीमत की बात की जाए तो वह करीब 22,100 रुपए है. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते है, तो आप इसे ब्लैक, पिंक, रेड और सिल्वर रंग में अपना बना सकते है.   ओप्पो ने इस फ़ोन को लेकर कहा है कि यह नैनो स्केल माइक्रोक्रिस्टलीन तकनीक के साथ आता है जो कलर पैटर्न में डायमंड इफेक्ट लाने का काम करता है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, Oppo के इस शानदार स्मार्टफोन में 128 प्वाइंट फेस रिकग्निशन टेक्नोलॉजी भी उपलब्ध है, जिससे की यह फ़ोन 0.08 सेकेंड के भीतर ही लॉक हो जाएगा.   जानिए क्या ख़ास है OPPO A3 स्मार्टफोन में...  - OPPO A3 की कीमत के एबट करें तो वह 22,100 रुपए है.  - Oppo A3 की डिस्प्ले 6.2 इंच फुल-एचडी है.  - इसमें प्रोसेसर 2 गीगाहर्ट्ज़ का ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 होगा.  - RAM की बात करें तो वह 4 जीबी होगा. वहीं  इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है.  - इस फ़ोन में ड्यूल-सिम (नैनो) सिस्टम भी उपलब्ध रहेगा.  - इसके बैटरी बैकअप की बात करें तो वह 3400 एमएएच है, वहीं इसका वजन 159 ग्राम है.  - 16MP का रियर कैमरा और फ्रंट पैनल पर एफ/2.2 अपर्चर वाला 8 MP का कैमरा दिया गया है.

ओप्पो ने इस फ़ोन को लेकर कहा है कि यह नैनो स्केल माइक्रोक्रिस्टलीन तकनीक के साथ आता है जो कलर पैटर्न में डायमंड इफेक्ट लाने का काम करता है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, Oppo के इस शानदार स्मार्टफोन में 128 प्वाइंट फेस रिकग्निशन टेक्नोलॉजी भी उपलब्ध है, जिससे की यह फ़ोन 0.08 सेकेंड के भीतर ही लॉक हो जाएगा. 

जानिए क्या ख़ास है OPPO A3 स्मार्टफोन में…

– OPPO A3 की कीमत के एबट करें तो वह 22,100 रुपए है. 
– Oppo A3 की डिस्प्ले 6.2 इंच फुल-एचडी है. 
– इसमें प्रोसेसर 2 गीगाहर्ट्ज़ का ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 होगा. 
– RAM की बात करें तो वह 4 जीबी होगा. वहीं  इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है. 
– इस फ़ोन में ड्यूल-सिम (नैनो) सिस्टम भी उपलब्ध रहेगा. 
– इसके बैटरी बैकअप की बात करें तो वह 3400 एमएएच है, वहीं इसका वजन 159 ग्राम है. 
– 16MP का रियर कैमरा और फ्रंट पैनल पर एफ/2.2 अपर्चर वाला 8 MP का कैमरा दिया गया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com