इन स्टार्स के साथ इंटिमेट होते हुए बेकाबू हुईं थीं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से पॉपुलर हुई प्रियंका चोपड़ा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहीं हैं. प्रियंका इस समय अपने अफेयर को लेकर सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, प्रियंका इस समय अमेरिकी सिंगर निक जोनस को डेट करने के लिए काफी तेजी से चर्चाओं में हैं. दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है और दोनों कई एक जैसी रिंग पहने हुए भी नजर आएं हैं. प्रियंका निक से 10 साल बड़ी हैं लेकिन फिर भी दोनों का प्यार परवान चढ़ा हुआ है. प्रियंका निक के पहले भी अपने अफेयर्स को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं. निक के पहले प्रियंका ने कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ रिलेशन बनाए लेकिन अब उनका दिल हॉलीवुड में जा अटका है. प्रियंका ने कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ इंटिमेट सीन्स भी दिए हैं जिन्हे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स के साथ भी इंटिमेट सीन्स दिए हैं जो उनसे उम्र में काफी बड़े रहे हैं. आज हम बताएंगे प्रियंका के वो इंटिमेट सीन्स जिन्हे देखकर आप खुश हो जाएंगे.

प्रियंका ने फिल्म एतराज में अक्षय कुमार के साथ इंटिमेट सीन्स दिए थे और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब भी मिला था. प्रियंका के सीन्स को इस फिल्म में बहुत पसंद किया गया था. इस फिल्म के बाद प्रियंका को फैशन मूवी में भी बोल्ड सीन देते हुए देखा गया था इस फिल्म में वह अरबाज खान के साथ हॉट किस और बेड सीन देते हुए नजर आईं थीं. इस फिल्म में तो प्रियंका ने बेशर्मी की सारी हदें ही पार कर दी थी. प्रियंका ने कमीने फिल्म में शाहिद कपूर के साथ भी जमकर बोल्ड सीन दिए थे और इस फिल्म में उनके उन बोल्ड सीन्स ने हलचल मचा दी थी.

प्रियंका बॉलीवुड के के प्लेबॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर के साथ भी बहुत बोल्ड सीन दिए हैं, दोनों ने फिल्म अंजना और अनजानी में अपने किसिंग सीन से तहलका मचाया था. प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी बोल्ड सीन की भरमार की है. उन्होंने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में लगातार बोल्ड और इंटिमेट सीन्स दिए हैं. इस फिल्म में तो उन्होंने सारी हदों को पार करते हुए एक के बाद एक ऐसे सीन दिए हैं जिन्हे परिवार के साथ बैठकर देख पाना मुश्किल है.

इन सीन्स को देखकर यह कहा जा सकता है कि प्रियंका बॉलीवुड कि सबसे हॉट और सेक्सी अदाकारा हैं और उन्हें रोमांस के मामले में कोई पीछे नहीं छोड़ सकता. इन दिनों प्रियंका निक के साथ रोमांस फरमा रहीं हैं और दोनों इस समय लंदन में जन्मदिन पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com