इन 5 बॉलीवुड स्टार्स ने खुलेआम कर दी ऐसी हरकत, जिसे देख आपके उड़ जायेंगे होश

इन 5 बॉलीवुड स्टार्स ने खुलेआम कर दी ऐसी हरकत, जिसे देख आपके उड़ जायेंगे होश

बॉलीवुड स्टार्स पार्टी हो या फिर फंक्शन हर चीज को जमकर एन्जॉय करते हैं। इस बीच अक्सर स्टार्स की कुछ ऐसी हरकतें कैमरे में कैद हो जाती है जिसे देखकर आप भी यह कहेंगे कि आखिर ये क्या हो रहा है। तो चलिए आज हम आपको 5 बॉलीवुड स्टार्स की ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।इन 5 बॉलीवुड स्टार्स ने खुलेआम कर दी ऐसी हरकत, जिसे देख आपके उड़ जायेंगे होशदिशा पाटनी
‘बागी 2’ फिल्म की सफलता के बाद दिशा पाटनी के पैर जमीं पर नहीं टिक रहे हैं। हाल ही में वह अपने बेस्ट फ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ लंच पर गई थीं। इस दौरान दिशा की अलेक्जेंडर के साथ ऐसी तस्वीर कैमरे में कैद हुई जिसे देखकर आप भी कहेंगे आखिर दिशा ऐसा क्यूं कर रही थीं। इस तस्वीर में दिशा के एक्सप्रेशन देखकर आपके चेहरे पर हंसी जरूर आ जाएगी।

कार्तिक आर्यन
अफेयर की खबरों के बीच कार्तिक आर्यन लगातार लाइम लाइट में बने हुए हैं। हाल ही में कार्तिक की कार के अंदर की ऐसी तस्वीर सामने आई जिसमें कार्तिक मंकी फेस बनाते हुए नजर आ रहे हैं जिसे देखकर आपकी हंसी छूटना तय है।

सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में दिल्ली के एक इवेंट में नजर आई थीं। इस फंक्शन में सोनाक्षी नारंगी रंग की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसी इवेंट के दौरान सोनाक्षी की ये तस्वीर क्लिक कर ली गई जिसे देखकर ऐसा लगता है कि सोनाक्षी किसी से कुछ कहने जा रही थी और किसी ने यह तस्वीर खींच ली। सोनाक्षी की यह तस्वीर थोड़ी अजीब जरूर है।

तापसी पन्नू
‘पिंक’ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी फनी पिक्चर्स का हिस्सा बनीं। तापसी अपनी बहन शगुन के साथ बाहर गई थीं कि तभी उन्हें कार के अंदर से इस तरह का एक्शन करते हुए देखा गया। इस तस्वीर में न केवल तापसी का चेहरा फनी लग रहा है बल्कि उनका एक्शन भी आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

फातिमा सना शेख
फातिमा सना शेख की शेव्ड आईब्रो वाली तस्वीर ने खूब सुर्खियां बटोरी। सना की यह तस्वीर किसी रेस्तरां के बाहर की है जिसमें कैमरे को देखते ही सना मुंह बनाती हुई नजर आ रही हैं। सना इस वक्त आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रही हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com