इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया 2018 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया में 07/05/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं. रिक्ति का नाम: कानूनी शोधकर्ता शिक्षा की आवश्यकता: LLB, LLM रिक्तियां: 01 पद वेतन रुपये: 50000 अ नुभव: 3 - 5 वर्ष नौकरी करने का स्थान: नई दिल्ली आवेदन करने की अंतिम तिथि: 07/05/2018 चयन प्रक्रिया इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 07/05/2018 से पहले आवेदन कर सकते हैं। चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा। आवेदन कैसे करे? इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए। योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया में नौकरी का सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन

इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया 2018 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया में 07/05/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं.इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया 2018 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया में 07/05/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं.  रिक्ति का नाम: कानूनी शोधकर्ता  शिक्षा की आवश्यकता: LLB, LLM  रिक्तियां: 01 पद  वेतन रुपये: 50000 अ  नुभव: 3 - 5 वर्ष  नौकरी करने का स्थान: नई दिल्ली  आवेदन करने की अंतिम तिथि: 07/05/2018  चयन प्रक्रिया इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 07/05/2018 से पहले आवेदन कर सकते हैं। चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा।  आवेदन कैसे करे? इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए। योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

रिक्ति का नाम: कानूनी शोधकर्ता

शिक्षा की आवश्यकता: LLB, LLM

रिक्तियां: 01 पद

वेतन रुपये: 50000 अ

नुभव: 3 – 5 वर्ष

नौकरी करने का स्थान: नई दिल्ली

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 07/05/2018

चयन प्रक्रिया
इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 07/05/2018 से पहले आवेदन कर सकते हैं।
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा।

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए।
योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है।
साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com