इस टीवी अभिनेता की बाथटब की तस्वीर से इंटरनेट पर मची सनसनी

इस टीवी अभिनेता की बाथटब की तस्वीर से इंटरनेट पर मची सनसनी

कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है, लोग इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं, शो अपने शुरूआती दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 पर बना हुआ है. शो में नजर आ रहे मशहूर अभिनेता शक्ति अरोरा और अभिनेत्री दृष्टि धामी को भी खूब पसंद किया जा रहा है.इस टीवी अभिनेता की बाथटब की तस्वीर से इंटरनेट पर मची सनसनी

खबरों की माने तो शक्ति ने शो से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया है और वह इन दिनों अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. अब हाल ही में शक्ति ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं, यही नहीं बल्कि शक्ति की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शक्ति बाथटब में लेटे हुए हैं और एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भी शक्ति ने सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि शक्ति अरोरा टीवी दुनिया के एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान पॉपुलर शो ‘आशिकी’ से मिली. इस शो में शक्ति के साथ पॉपुलर एक्टर्स राधिका मदान नजर आई थी अब वह फ़िल्मी दुनिया में नाम कमाने में जुटी हुई है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com