इस लड़की का सांप पकड़ने का तरीके को देखकर आप भी हो जाएंगे इसके दिवाने: देखें वीडियो

इस लड़की के सांप पकड़ने का तरीके को देखकर आप भी हो जाएंगे इसके दिवाने: देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आये दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते है जिनमें से कुछ ऐसे होते है जिन्हें देखकर किसी को भी विश्वास करना मुश्किल होता है कि दुनिया में ऐसा भी हो सकता है। लेकिन इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे कि एक लड़की सांप पकड़ रही है। इस लड़की के साँपों को पकड़ने का तरीका देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा।

इस लड़की का सांप पकड़ने का तरीके को देखकर आप भी हो जाएंगे इसके दिवाने: देखें वीडियो

आप इस वीडियो में देखेंगे कि इस लड़की ने सांपों के पकड़ने का एक अद्भुत और अजीबोगारेब तरीका निकाला है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। को दिखाया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि ये लड़की मिट्टी का एक गड्ढा खोदकर उसमें नीचे एक डिब्बा छुपा देती है जिसपर वो अंडा तोड़कर लगा देती है उसके बाद वो उस गड्ढे को मिट्टी से दुबारा ढक देती है। कुछ देर बाद जब वह लड़की आकर फिर से गड्ढा खोदती है, उसमें कई सारे सांप मिलते हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो कोलंबिया के किसी गांव का है जहां जंगल में रहने वाली ये लड़की कुछ इस तरह से सांपों का शिकार करती है।

फेसबुक से बनी गर्लफ्रेंड को फ्लैट पर बुलाकर बना रहा था संबंध..! और तभी….

इस लड़की का सांप पकड़ने का तरीके को देखकर आप भी हो जाएंगे इसके दिवाने: देखें वीडियो

 ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर आये दिन इस तरह के अजीबोगरीब घटनाओं के वीडियो देखने को मिलते ही रहते है जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है और सोचता है कि क्या वाकई में ऐसा हो भी सकता है।

#Video: टीचर ने पहले तो लड़कियों को बनाया मुर्गा, और फिर बोला चलो अब उतारो अपनी स्कर्ट…

 देखें वीडियो :-

https://youtu.be/UFw1r914FtE

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com