इस शख्‍स को हुआ एक अमीर हसीना से प्‍यार, तो पहना दी 3 अरब की अंगूठी

इस शख्‍स को हुआ एक अमीर हसीना से प्‍यार, तो पहना दी 3 अरब की अंगूठी

शहजादी को मिला राजा

अलेक्सा डेल वाकई में किसी राजकुमारी से कम नहीं हैं, और वे जल्द ही रियल स्‍टेट इंवेस्‍टर हैरिसन रेफिओ के साथ शादी करने जा रही हैं। अलेक्‍सा, डेल टेक्‍नॉलिजी कंपनी जो डेल कंप्‍यूटर बनाती है, के सीईओ माइकल डेल की बेटी हैं। माइकल की कुल संपत्ति करीब 1.53 लाख करोड़ रुपए है और उनका नाम विश्‍व के सबसे अमीर लोगों की सूची में शामिल हैं। खुद अलेक्‍सा एक बिजनेस डेवलपमेंट स्‍ट्रैटिजिक के तौर पर बीते चार साल से एक स्‍टार्टअप कंपनी में काम कर रही हैं। वहीं एक साल से उनके ब्‍वॉयफ्रेंड और अब मंगेतर हैरिसन भी कोई कम नहीं हैं उनके पिता भी विश्‍व के अमीरों में 37वें नंबर पर हैं और इस रिश्‍ते से बेहद खुश हैं। इस शख्‍स को हुआ एक अमीर हसीना से प्‍यार, तो पहना दी 3 अरब की अंगूठी

अरबों की सगाई की अंगूठी 

जाहिर है ऐसी शहजादी जैसी लड़की को सगाई की अंगूठी भी शानदार ही मिलनी थी पर, इतनी मंहगी होगी ये तो शायद उन्‍होंने भी नहीं सोचा होगा। हैरिसन ने क्रिसमस के दो दिन बाद हवाई के कोना बीच पर एक रूमानी माहौल में बेशकीमती अंगूठी पहना कर अलेक्‍सा से सगाई कर ली। इस अंगूठी में 12 कैरेट का बेहद खूबसूरत हीरा जड़ा था और इसकी कीमत है 3 अरब डॉलर। खुद अलेक्‍सा ने इस खूबसूरत अंगूठी की शानदार तस्‍वीरें अपनी सोशल मीडिया साइट्स पर साझा की हैं।

अलेक्‍सा और हैरिसन

एक र्स्‍टाट अप कंपनी में काम कर रही अलेक्‍सा अपने माता पिता की चैरिटी संस्‍था में भी सहयोग करती हैं। हाल ही में इस कंपनी ने टैक्‍सास के एक पुर्नवास कार्यक्रम में 36 मिलियन डॉलर दान किये थे। अलेक्‍सा को लग्‍जरी लाइफ जीने की आदत है और सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती हैं। फोटो शेयरिंग साइट इंस्‍टाग्राम पर उनकी तस्‍वीरें अक्‍सर नजर आती हैं। वहीं टिंडर की सीईओ को डेट कर चुके हैरिसन लो प्रोफाइल रहना पसंद करते हैं। पिछले दिनों वे चर्चा में तब आये जब उन्‍होंने हॉलीवुड में अपनी एक बहुमूल्‍य प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने के आरोप में उन्‍होंने ब्रिटिश सिंगर, एक्‍टर और टेलीविजन शो प्रेजेंटर केली ओसबोर्न के खिलाफ मुकदमा दायर किया था।     

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com