उर्वशी की तरह ही उनकी मॉम भी हैं सुपर गॉर्जियस

उर्वशी की तरह ही उनकी मॉम भी हैं सुपर गॉर्जियस

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड और गॉर्जियस अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपनी माँ की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में उनकी माँ बहुत ही गॉर्जियस लुक्स में नजर आ रही हैं और उन्होंने बहुत ही सुंदर गहने पहने हुए हैं. उर्वशी ने अपनी माँ की तस्वीर शेयर कर लिखा हैं My beautiful mother wearing traditional 95 yr old nath of #Rautelafamily The opulent world of the Rautela’s and their extraordinarily rich culture thought their jewels. #biggestnathever #theroyalfamily #whenwilligettowearthisnathउर्वशी की तरह ही उनकी मॉम भी हैं सुपर गॉर्जियस

वाकई में इस तस्वीर में उनकी माँ एकदम रॉयल लुक्स में नजर आ रही हैं और बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही हैं. आप सभी को पता हो कि उर्वशी को बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी अदाकारा कहा जाता हैं और वे अक्सर ही अपनी तस्वीरों को ,अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. कुछ समय पहले ही उर्वशी की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ आई थी जिसकी वजह से वे काफी पॉपुलर हुई लेकिन उनकी मूवी ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई.

इन दिनों वे अपने फोटोशूट्स को लेकर सुर्ख़ियों में हैं जो उन्होंने कुछ समय पहले ही करवाएं थे. उर्वशी की तरह ही उनकी माँ भी बहुत ही खूबसूरत हैं. इन दिनों उर्वशी पार्टीज और इवेंट्स में नजर आ रही हैं जिनमे वे बहुत ही शानदार लुक्स में दिखाई देती हैं. हाल ही में उर्वशी के बारे में खबर भी आई थी कि वे एक इवेंट में गई थी जहाँ पर वे काफी थक गई और थकने के बाद वे एक होटल में रूम बुक करने गई, जहाँ जाकर उन्हें पता लगा कि उनके आधार कार्ड पर किसी व्यक्ति ने पहले से ही रूम बुक किया हैं. इसके बाद उर्वशी ने कानूनी कार्यवाही की.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com