उर्वशी रौतेला की इस साड़ी की कीमत है आपके घर और कार से भी हैं ज्‍यादा....

उर्वशी रौतेला की इस साड़ी की कीमत है आपके घर और कार से भी हैं ज्‍यादा….

क्‍या आप कभी अपनी कजिन की शादी में 55 लाख की साड़ी पहनेंगी? आपका जवाब होगा नहीं, लेकिन बॉलीवुड की एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने कजिन की शादी के लिए 55 लाख की साड़ी पहनी थी।उर्वशी रौतेला की इस साड़ी की कीमत है आपके घर और कार से भी हैं ज्‍यादा....Big News: क्या इस टीवी सीरियल शो की एक्ट्रेस फिर बदल सकती हैं!

हर कोई अपने रिश्‍तेदार की शादी में कुछ हट कर दिखना चाहता है मगर उर्वशी ने तो अपनी इस कीमती साड़ी से हर किसी को OMG कहने पर मजबूर ही कर दिया। उर्वशी हमेशा से अपने स्टाइल स्टेटमेंट और अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में रहती हैं और इस बार उन्होंने कुछ ट्रेडिशनल पहनने का मन बना लिया।

उत्तराखंड में आयोजित उनकी कजिन की शादी के लिए उन्होंने ये साड़ी मंगवाई है। इस पर गोल्डन जरी से काम किया गया है जिसका वजन करीब 40 किलो है। सिर्फ यही नहीं बल्कि 40 किलो की भारी साड़ी के साथ जमकर डांस भी किया।उर्वशी रौतेला की इस साड़ी की कीमत है आपके घर और कार से भी हैं ज्‍यादा.... उर्वशी ने यह साड़ी फैशन डिजाइनर फराह अली खान से ऑर्डर दे कर बनवाई है। उर्वशी के मुताबिक, इस साड़ी को तैयार करने में डिजाइनर को सात महीने लगे। इसके साथ उन्‍होंने साड़ी के साथ जो ज्‍वैलरी पहनी है उसकी कीमत लगभग 28 लाख रुपए हैं। उर्वशी के कजिन की शादी उत्तराखंड में आयोजित की गई थी, जिसमें उन्‍होंने यह साड़ी पहनी थी।

उर्वशी देखने में काफी खूबसूरत हैं और जब उन्‍होंने यह साड़ी पहनी तो ऐसा लग रहा था कि मानों कोई अपसरा जमीन पर आ गई हो। आपको उर्वशी की यह साड़ी कैसी लगती हमें लिखना बिल्‍कुल मत भूलियेगा। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com