उन्होंने इनस्टाइल मैग्जीन से कहा, "मुझे बचपन में मेकअप करने की अनुमति नहीं था, लेकिन जब मैं 18 की हुई तो मेरी आंट ने मेरा मेकओवर किया." उन्होंने कहा कि जब उनकी त्वचा पर लाइटर फाउंडेशन लगाई गई तो वह रो पड़ी. ल्युपिटा ने कहा कि वह फिल्मों की तरह मेकओवर के बाद बदलाव की उम्मीद कर रही थीं, लेकिन अंतिम परिणाम उससे कहीं अलग थे.

एक्ट्रेस को बचपन में नहीं थी मेकअप की इजाजत, रोई थीं इस बात पर

केन्याई-मैक्सि‍कन एक्ट्रेस ल्युपिटा न्योंगो ने खूबसूरती और अपने बचपन पर अनुभव शेयर किए. ल्युपिटा न्योंगो ने कहा कि वह पहली बार फाउंडेशन लगाकर रोईं थी और इसकी वजह थी कि यह गलत रंग का था.उन्होंने इनस्टाइल मैग्जीन से कहा, "मुझे बचपन में मेकअप करने की अनुमति नहीं था, लेकिन जब मैं 18 की हुई तो मेरी आंट ने मेरा मेकओवर किया." उन्होंने कहा कि जब उनकी त्वचा पर लाइटर फाउंडेशन लगाई गई तो वह रो पड़ी.  ल्युपिटा ने कहा कि वह फिल्मों की तरह मेकओवर के बाद बदलाव की उम्मीद कर रही थीं, लेकिन अंतिम परिणाम उससे कहीं अलग थे.

 वेबसाइट ‘एसीशोबीज डॉट कॉम’ के मुताबिक, ‘ब्लैक पैंथर’ अभिनेत्री अब स्टाइल चमेलियन बन गईं हैं, जो अक्सर मेकअप और हेयरस्टाइल के साथ प्रयोग करती हैं. हालांकि, न्योंगो ने अपने पहला अनुभव साझा किया कि कॉस्मेटिक लगाना सकारात्मक नहीं थी.

उन्होंने इनस्टाइल मैग्जीन से कहा, “मुझे बचपन में मेकअप करने की अनुमति नहीं था, लेकिन जब मैं 18 की हुई तो मेरी आंट ने मेरा मेकओवर किया.” उन्होंने कहा कि जब उनकी त्वचा पर लाइटर फाउंडेशन लगाई गई तो वह रो पड़ी.

ल्युपिटा ने कहा कि वह फिल्मों की तरह मेकओवर के बाद बदलाव की उम्मीद कर रही थीं, लेकिन अंतिम परिणाम उससे कहीं अलग थे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com