एक्ट्रेस शहनाज गिल एक बार फिर ख़बरों में, इस स्टार के प्यार में पड़ी गिल

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल  एक बार फिर ख़बरों में बनी हुई हैं। जब भी शहनाज का नाम लिया जाता है तो उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला को अवश्य याद किया जाता है। मगर अब खबर सामने आ रही है कि शहनाज का दिल किसी और पर आ रहा है तथा दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं।

हाल ही में शहनाज को लेकर खबरें सोशल मीडिया पर फैल रही हैं। दरअसल, शहनाज की लव लाइफ को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। इसे सुनकर यकीनन प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। सुनने में आया है कि शहनाज गिल को फिर से प्यार हो गया है। अब ये लकी व्यक्ति कौन है चलिए जानते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर शहनाज की जाने-माने कोरियोग्राफर राघव जुयाल के साथ नजदीकियां बढ़ रही हैं। राघव, फिल्म में एक अहम किरदार निभाते नजर आएँगे। जानकारी के अनुसार, शहनाज गिल और राघव जुयाल एक अच्छे दोस्त से कहीं अधिक बन गए हैं, वो दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं तथा अक्सर साथ में वक़्त गुजारना पसंद करते हैं। दोनों के अफेयर की ये खबरें कितनी सही हैं और कितनी झूठ, इसका भी जल्द पता चल जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, राघव और शहनाज ऋषिकेश ट्रिप पर गए थे। दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर देखा गया था। शहनाज एवं राघव की नजदीकियां शोबिज इंडस्ट्री में गॉसिप का टॉपिक बनी हुई है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com